कहा जा रहा था हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री मीना कुमारी पर बायोपिक बनने जा रही है. तिग्मांशु धूलिया ने अपनी इस फिल्म के लिए पहले कंगना रनौत को कास्ट किया था. लेकिन उनके इन्कार के बाद तिग्गमांशु ने विद्या बालन को अप्रोच किया. लेकिन अब विद्या भी फिल्म से आउट हो चुकी है. इस बारे में बात करते हुए विद्या ने डीएनए से कहा- नहीं, मैं मीना कुमारी की बायोपिक अब नहीं कर रही हूं. यह ममुकिन नहीं हो पाया. मैं मीना कुमारी से बहुत प्यार करती हूं. अगर मुझे किसी लड़की पर क्रश होता, तो वो वहीं होतीं. यदि आज वो जिंदा होती तो मैं उन्हें हमेशा देखने चली जाती. मैं हमेशा उनका किरदार निभाना चाहती थीं.

आपको बता दें 17 नवंबर को विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ रिलीज होने वाली है. सुरेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म तुम्हारी सुलु एक गृहणी की कहानी है जिसका सपना आरजे बनने का होता है.

‘तुम्हारी सुलु’ से पहले विद्या की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पायी है. हालांकि फिल्म के गानें और ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. विद्या ने इंडिया.कॉम के साथ एक खास मुलाकात में ये भी कहा किहमने मेहनत करके एक अच्छी फिल्म बनाई है. अब ये फिल्म जनता के बीच जा रही है. मगर मुझे यकीन है कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी.