विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेगम’ जान के 2 पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुए हैं’। एक पोस्टर में जहां विद्या अकेली नज़र आ रहीं हैं वहीं दूसरे पोस्टर में उनका पूरा ‘बेगम जान’ परिवार नज़र आ रहा है। दोनों पोस्टर बेहद दमदार हैं। विद्या बालन लम्बे समय बाद इस फिल्म में बोल्ड अवतार में नज़र आनेवाली हैं। पोस्टर को लोग ख़ूब पसंद कर रहें हैं।

विद्या बालन का कहना है कि ‘बेगम जान’ में काम करने का उनका अनुभव बेहद शानदार रहा और वह इसकी रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। विद्या ने मुंबई हवाईअड्डे पर कहा, “मैं कोलकाता में फिल्म का प्रचार करके लौट रही हूं। यह एक शानदार अनुभव रहा। फिलहाल मैं, ‘बेगम जान’ को लेकर बेहद उत्साहित हूं और इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं का मज़ा उठा रही हूं।”

श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित फिल्म के पहले पोस्टर की टैगलाइन में लिखा है, “मेरा शरीर, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम।” ‘बेगम जान’ को क्या इस साल की सबसे बोल्ड फिल्म कहा जा सकता है?  इस सवाल पर विद्या ने कहा, “इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती।” यह भी पढ़ें: बेगम जान पोस्टर रिव्यू: विद्या बालन की इस बोल्ड फिल्म का पोस्टर है बेहद दमदार

‘बेगम जान’ बंगाली फिल्म ‘राजकहिनी’ का हिंदी रीमेक है और इसमें विद्या भारत के विभाजन के समय की एक कोठे की मालकिन के किरदार में नज़र आएंगी। कहानी बंगाल के कोठे पर रहने वाली 11 महिलाओं की है। अलगाव के बाद जब सीमा बनती है तो कोठे का आधा हिस्सा हिंदुस्तान में पड़ता है और आधा पाकिस्तान में। फिल्म में विद्या बालन के अलावा गौहर खान, नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, पलव्वी शारदा, इला अरुण और चंकी पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं।

With Inputs from IANS