बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन ने होली के शुभ अवसर पर अपनी एक पुरानी यादगार घटना अपने फैन्स से साझा किया है। जी हां विद्या ने बताया कि जब वह 16 साल की थीं, तब उन्होंने अनजाने में भांग पी ली थी जिसके बाद वो दिनभर हंसती रही। विद्या ने कहा, “अनजाने में भांग पी लिया। उसके बाद मैं दिन भर हंसती रही थी.. मुझे याद है जब मैं 16 साल की थी, उस समय की बात है।”

उन्होंने बताया कि, “रंगों के त्योहार होली से मुझे प्यार है। हालांकि होली खेलने के दौरान सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यह बालों और त्वचा पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। होली खेलने के लिए बाहर निकलने से पहले हमें बाल और त्वचा पर अच्छे से नारियल तेल लगा लेना चाहिए।”

विद्या ने कहा, “मेरा पसंदीदा होली गीत निश्चित रूप से ‘रंग बरसे भीगे चुनरवाली, रंग बरसे’ होगा। जब आप होली के बारे में सोचते हैं, तो आप इसी गीत के बारे में सोचते हैं।” ये भी देखें: इन भोजपुरी गानों के बिना अधूरी है होली

इसके बाद उन्होंने अपनी पसंदीदा होली की मिठाई इमरती बताई। आपको बता दें कि जल्द ही विद्या अपनी नई फिल्म ‘बेगम जान’ लेकर आने वाली हैं।

‘बेगम जान’ बंगाली फिल्म ‘राजकहिनी’ का हिंदी रीमेक है और इसमें विद्या भारत के विभाजन के समय के एक कोठे की मालकिन के किरदार में नजर आएंगी। ‘बेगम जान’ 14 अप्रैल को रिलीज होगी।