बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार व अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली विद्या बालन जल्द ही अपनी नयी फिल्म लेकर आने वाली हैं। फिल्म का नाम ‘’बेगम जान’’ होगा। ये पहली बार है जब विद्या ऐसी कोई भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का ये रोल बेहद कठिन है जिसे लेकर विद्या काफी उत्साहित हैं।

फिल्म में विद्या 1947 में देश के विभाजन के वक्त पंजाब में एक वेश्यालय चलाने वाली महिला का रोल प्ले करती दिखेंगी। श्रीजीत मुखर्जी की यह फिल्म बांग्ला फिल्म ‘राजकहानी’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें मुख्य भूमिका रितुपर्णा सेनगुप्ता ने निभाई है। फिल्म अगले साल 2017 में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, गौहर खान, पल्लवी शारदा, ईला अरुण, आशीष विद्यार्थी और चंकी पांडे जैसे कई दूसरे कलाकार काम कर रहे हैं।

वहीं इन फिल्मों के अलावा विद्या अपनी दूसरी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ को लेकर आने वाली हैं। टी सीरिज के इस फिल्म में विद्या एक रेडियो एंकर की भूमिका में होंगी। फिल्म अगले साल 1 दिसम्बर को रिलीज होगी। ये भी पढ़ें: अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि अब वो माँ बनना चाहती हैं

इस शो में विद्या लेट-नाइट रेडियो जॉकी सुलोचना उर्फ सुलु के किरदार में नजर आएंगी, जो एक सेमी-एडल्ट शो को होस्ट कर रही हैं। अभी हाल ही में आई विद्या की कहानी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करने में कामयाब नहीं हो पाई। वैसे  उनकी एक्टिंग के लिए दर्शकों ने उनकी काफी तारीफ की।