Vijay Sethupathi Birthday: एक जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को साउथ के लोगों ने मक्कल सेलवन के टाइटल से नवाज़ा है जिसका अंग्रेजी अनुवाद है पीपल्स टरेशर. आज साउथ के मक्कल सेलवन का (Happy Birthday Vijay Sethupathi) 43वां जन्मदिन है. तमिलनाडु के राजपलायम में जन्में विजय सेतुपति का नाम साउथ के दिग्गज कलाकारों में शुमार है. 25 फिल्मों में लीड रोल करने वाले विजय ने साल 2017 में आई फिल्म विक्रम वेदा में आर. माधवन के अपोजिट नेगेटिव रोल निभाया था. अपनी प्रशंसनीय एक्टिंग के चलते इस रोल के लिए विजय को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सराहा गया था. Also Read - Vijay Sethupathi ने शेयर किया भारत की पहली मड रेस फिल्म 'Muddy' का मोशन पोस्टर, यहां देखिए गजब का VIDEO

अगर आप भी फिल्मों में अच्छी कहानी और एक्टिंग देखना चाहते हैं तो आज विजय के जन्मदिन पर जानिए उनकी टॉप 5 फिल्में जो आपको ज़रूर देखनी चाहिए (Vijay Sethupathi Top 5 Films):

1. विक्रम वेधा (Vikram Vedha): सस्पेंस, एक्शन और बेहतरीन डायरेक्शन वाली यह फिल्म अपने दर्शकों को निरंतर सोचने पर मजबूर करती है. फिल्म में आपको विजय सेतुपति के साथ साथ आर. माधवन की भी बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी.

2. ऑरेंज मिठाई (Orange Mittai): एक बूढ़े व्यक्ति और एक ENT स्पेशलिस्ट की सादी सी कहानी जो आपको अपने साथ साथ चलाती है. फिल्म जैसे जैसे आगे बढ़ती है आप भी उसके साथ आगे बढ़ते हैं और खत्म होने पर फिल्म आपको एक बहुत ही अच्छा मैसेज देती है.

3. सूधु कव्वुम (Soodhu Kavvum): साल 2013 में आई तमिल क्राइम कॉमेडी फिल्म में विजय ने एक किड्नैपेर का रोल अदा किया था. हमेशा की तरह ने विजय के अपने किरदार को बखूबी निभाया और लोगों की खूब सराहना बंटोरी.

4. सुपर डीलक्स (Super Deluxe): नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म निर्माता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विजय ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.  इस फिल्म में विजय ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है.

5. सेतुपति (Sethupathi): अपने हर किरदार में जान डालने वाले विजय ने इस मूवी में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है. इस फिल्म के चलते विजय ने लाखों दिल जीते और फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई.