मुंबई: मीरा नायर के साथ काम करना हमेशा से विजय वर्मा की सूची में था. अभिनेता का कहना है कि उनकी ये इच्छा आगामी टीवी श्रृंखला ‘ए सुटेबल बॉय’ में काम करके पूरी हो गई. वर्मा ने बताया, “मीरा एकमात्र भारतीय फिल्म निर्माता थी जो कुछ नया करने की कोशिश कर रही थी. इन दिनों प्रायोगिक सिनेमा का चलन बढ़ रहा है, लेकिन अस्सी के दशक में वह एकमात्र ऐसी फिल्म निर्माता थी जो एक झुग्गी और मुंबई शहर की अनूठी कहानियां कह रही थीं. Also Read - गली बॉय के 'मोईन भाई' के लिए इस शैली की फिल्में हैं दिलचस्प, नेटफ्लिक्स पर जल्द आएंगे नजर     

उन्होंने ‘सलाम बॉम्बे’ और ‘मानसून वेडिंग’ जैसी फिल्में बनाईं. ‘द नेमसेक’ एनवाईसी में बसे परिवार की एक फिल्म थी. जाहिर है दूसरों की तरह मेरे भी शुरूआती दिनों में मैं मीरा का प्रशंसक था. इसलिए उनके साथ काम करना मेरी सूची में था. विजय वर्मा को पिछले साल ‘गली बॉय’ से खासी प्रसिद्धि मिली. नायर की मिनी सीरीज ‘ए सुटेबल बॉय’ में, उन्होंने रशीद की भूमिका निभाई है.

विजन ने कहा, “मेरा किरदार निश्चित रूप से प्रमुख लोगों में से एक नहीं है, लेकिन मुझे उस चरित्र ग्राफ को निभाने का मौका मिला, जिसकी मुझे तलाश है. कहानी में यह काफी महत्वपूर्ण चरित्र है.” श्रृंखला में तब्बू, ईशान खट्टर, तान्या मानिकतला, और रसिका दुग्गल जैसे अन्य कलाकार भी हैं.