बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दो बच्चों रिनी सेन और अलीशा सेन के साथ बेहद खुश हैं। इन दोनों को सुष्मिता ने गोद लिया था। सुष्मिता सेन को लेकर फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने एक चौंकानेवाला बयान दिया है जिसकी वजह से आउट ऑफ़ फोकस हो चुकी सुष्मिता फिर से लाइम लाईट में आ गई हैं।

डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने सुष्मिता के साथ उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात को फिल्म लव गेम्स की कहानी से तुलना की है। दरअसल आज विक्रम भट्ट की इरोटिक थ्रिलर फिल्म लव गेम्स रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को लेकर विक्रम एक इंटरव्यू दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने यह बात कही है। यह भी पढ़ें: किसिंग, सेक्स सीन्स और अश्लील डायलॉग से भरपूर है लव गेम्स का नया प्रोमो

ख़बरों के मुताबिक़ विक्रम को को यह सवाल पूछा गया की आखिर उन्होंने यह इरोटिक थ्रिलर फिल्म बनाने का फैसला कैसे किया ? तब विक्रम ने  अपनी और सुष्मिता की लव स्टोरी का उदहारण दिया और कहा की उनका और सुष्मिता सेन का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। इसी वजह से उनका तलाक हुआ था।यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: लव गेम्स के गाने में फिर परोसी गई खूब अश्लीलता

विकम ने आगे कहा की उस दौरान वो काफ़ी परेशान रहते थे। यहाँ तक की वो आत्महत्या करने की सोच रहे थे लेकिन बादमे उनका सुष्मिता से ब्रेकअप हो गया। बता दें की सुष्मिता से अफेयर के चलते 1998 में उनका तलाक हो गया था।

हालाँकि सुष्मिता के बाद विक्रम का नाम एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ भी जुड़ा था। विक्रम ने बाद में अपनी बचपन की दोस्त अदिति से शादी की थी।