हाल में ऊल-जलूल बयान देने वाले अभिनेता कमाल आर. खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने वाले फिल्मकार विक्रम भट्ट ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्रियों को लेकर सोशल मीडिया पर दिए उनके अभद्र एवं अपमानजनक बयानों के लिए आड़े हाथों लिया। उन्हें लगता है कि यह खान के बयानों के खिलाफ आवाज उठाने का वक्त है। विक्रम ने हाल में यह कहते हुए कमाल आर. खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया कि उन्होंने उनके और उनकी फिल्म ‘1920 लंदन’ की अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के बारे में भद्दी बातें कही हैं। Also Read - बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने सनी लियोनी के बारे में कही ऐसी बात, लोग बोले...

उन्होंने सोमवार को फेसबुक अकाउंट पर हिंदी सिनेजगत की हस्तियों को लेकर कमाल आर. खान के ऊल-जुलूल बयानों के प्रति अपनी नाराजगी जताई। कमाल आर. खान पूर्व में प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट परिणीति चोपड़ा, सनी लियोन, बिपाशा बसु और नरगिस फाखरी सरीखी अभिनेत्री के बारे में ट्विटर पर अभद्र बातें लिख चुके हैं। Also Read - 'आश्रम' के बाद MX Player पर आएगी विक्रम भट्ट की ये वेब-सीरीज, सनी लियोनी का होगा जलवा

विक्रम ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा, “मेरा मानहानि का मुकदमा अहम नहीं है। यह लड़ाई अब मेरी लड़ाई होने से बच गई है। फिल्म जगत पीढ़ियों से मेरे परिवार के जीविकोपार्जन का जरिया रहा है। मैं उसे शुक्रिया कहने के लिए इतना तो कर सकता हूं।” Also Read - 'हेट स्टोरी' बनाने वाले विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने फिल्मी खानदान को लेकर कही ये बात, दबाव में है एक्ट्रेस?  

उन्होंने सवाल उठाया कि सलमान के ‘दुष्कर्म पीड़िता जैसा महसूस’ करने वाले बयान पर त्यौरियां चढ़ाने वाले लोग वर्षो से कमाल खान के अमर्यादित बयानों पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

विक्रम ने कहा, “हमें जरूर लड़ना चाहिए क्योंकि जिन एनजीओ और महिला आयोग को मेरे फिल्म जगत की महिलाओं की हिफाजत करनी चाहिए, उन्हें इस बंदे के बयानों में कुछ भी अपमानजनक नहीं लगा है। मुझे नहीं पता क्यों।”