नई दिल्ली: मिर्जापुर फेम विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और उनकी प्रेमिका शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) ने पिछले महीने सगाई कर ली है. एक इंटरव्यू में विक्रांत ने खुद इस बात की पुष्टि की है. शादी को लेकर सवाल पूछे जाने पर विक्रांत ने किसी प्रकार की जानकारी देने से इनकार कर दिया. विक्रांत ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं सही समय पर इस बारे में बोलना चाहूंगा, लेकिन हां सगाई के वक्त हमने एक छोटे से समारोह का आयोजन किया था. मैं सही समय पर शादी और हर चीज के बारे में बात करूंगा. कथित तौर पर, सगाई समारोह नवंबर के मध्य में हुआ था और इसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

Happy happy birthday to the light of my life♥️

A post shared by Sheetal Thakur (@sheetalthakur) on

विक्रांत और शीतल ने अल्टबालाजी (ALT Balaji) की वेब-सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीजन में एक साथ अभिनय किया था. दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर रहे हैं. विक्रांत के जन्मदिन पर शीतल ने उनकी एक मनमोहक तस्वीर साझा की और लिखा, “मेरे जीवन में रोशन लाने के लिए जन्मदिन मुबारक हो.” इस बीच विक्रांत और हरलीन सेठी की ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के दूसरे सीजन की अल्टबालाजी और जी 5 पर स्ट्रीमिंग शुरू कर दी गई है. शो को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

 

View this post on Instagram

 

#majormissing♥️

A post shared by Sheetal Thakur (@sheetalthakur) on

बता दें कि विक्रांत को अगली बार मेघना गुलजार की फिल्म छपाक (Chhapaak) में बड़े परदे पर देखा जाएगा, जिसमें विक्रांत दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ दिखेंगे. फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी से प्रेरित है. एक साक्षात्कार में विक्रांत ने दीपिका को अपने सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक कहा. विक्रांत ने कहा- दीपिका के साथ काम करना बहुत अच्छा था. मैंने हमेशा यह कहा है कि वह मेरे करियर में सबसे बेहतरीन सह-अभिनेताओं में से एक है, जिसके साथ मैंने काम किया है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox Star Studios) के सहयोग से दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.