नई दिल्लीः अपनी जबरदस्त आवाज और गायकी से सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा देने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) ने इन दिनों अलग-अलग वजहों से चर्चा में बनी हुईं हैं. पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी पहचान बनाने वाली रानू मंडल को उनकी सुरीली आवाज और गायकी की वजह से हर कोई पहचानता है, लेकिन इन दिनों वह एक शो के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल (Troll) हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर जिस वीडियो को लेकर रानू मंडल (Ranu Mondal) ट्रोल हो रही हैं उसमें उनके साथ पत्रकार बरखा दत्त (Barkha Dutt) भी स्टेज पर मौजूद हैं. इस दौरान बरखा, रानू से एक गाना सुनाने की मांग करती हैं. जिस पर रानू मंडल हामी भी भर देती हैं, लेकिन जैसे ही बरखा उन्हें माइक थमा कर दूसरी ओर चली जाती हैं रानू गाना भूल जाती हैं. वह काफी देर तक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ गाए गाने याद करती हैं, लेकिन उन्हें गाना याद नहीं आता.

काफी देर तक याद करने पर भी जब रानू को गाना याद नहीं आता तो वह अंग्रेजी में कहती हैं, ‘ओह माय गॉड, मैं भूल गई.’ वहीं इस वीडियो में रानू अब अपनी गलत अंग्रेजी की वजह से ट्रोल हो रही हैं, क्योंकि इसमें उन्होंने Forget it का उच्चारण गलत ढंग से किया है, जिसकी वजह से यह अंग्रेजी की एक गाली की तरह सुनाई दे रहा है.

रानू मंडल की मेकअप पुते हुए जिस फोटो का मजाक उड़ा रहे थे आप, वो फेक है, सही ये है!

बता दें बीते कुछ दिनों में रानू मंडल को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. हाल ही में एक फैन के उनके कंधे पर हाथ रखने से वह काफी भड़क उठी थीं, जिसके बाद उनका यह वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था और इसके लिए उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था. वहीं अब बरखा दत्त के साथ वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर उनके लिए परेशानी का सबब बना हुआ है.