नई दिल्लीः अक्सर हमें सोशल मीडिया में तैमूर अली खान के किस्से सुनने को मिलते हैं लेकिन इन समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी बहन इनाया खेमू चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. इनाया तैमूर की बुआ सोहा अली खान की बेटी हैं. इनाया का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे बहुत ही क्यूट अंदाज में गायत्री मंत्र पढ़ते नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में इनाया कि बुआ भाई दूज के अवसर पर इनाया के पापा की आरती उतारते हुए दिख रही हैं और साथ ही वे गायत्री मंत्र भी गा रही है. बुआ को गायत्री मंत्र गाते हुए देख इनाया भी गायत्री मंत्र गाने लगती हैं. इस वीडियो में सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया (Inaaya) ने बड़े ही प्यारे अंदाज में गायत्री मंत्र सुनाकर सबका दिल जीत लिया है. इस वीडियो को इनाया (Inaaya) पापा और एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

Here’s to spreading light this Bhai Dooj #happybhaidooj

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

इस वीडियो के अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने सबको भैया दूज की बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘आइए भाई दूज पर रोशनी फैलाते हैं.’ इनाया का यह क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि गायत्री मंत्र पढ़ते समय इनाया दोनों हाथों को जोड़कर खड़ी रहीं और बुआ की तरफ देखकर मुस्कुराती रहीं.