विराट और अनुष्का दोनों ही अपने काम में बहुत बिजी हैं. लेकिन व्यस्तता तो जिंदगी में कितनी भी हो जाए, प्यार तो अपने लिए वक्त खींच ही लेता है. ऐसा ही कुछ आजकल विराट और अनुष्का के बीच देखने को मिल रहा है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली श्रीलंका में खेली जा रहे निडास ट्रॉफी का हिस्सा नहीं हैं. वहीं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं. रविवार रात को अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में अनुष्का विराट को किस कर रही है.

virat0

इससे पहले विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी. यूं तो इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन दोनों के बीच के प्यार को साफ तौर पर देखा जा सकता है. एक-दूसरे को जोर के गले लगाए इस नए नवेले जोड़े की कसक का अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि ये साफ नहीं है कि ये तस्वीर नयी है या पुरानी क्योंकी अभी दोनों अपने काम में बिजी है, लेकिन ये तस्वीर चाहे किसी भी वक्त की क्यों न हो. दोनों के बीच का प्यार हमेशा नया और तरोताजा है.यही नहीं इस तस्वीर को सोशल साइट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘माई वन एंड ओनली!’

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें, विराट और अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इटली में गुपचुप शादी रचाई थी. वेडिंग में जोड़ी ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे.

Virat Kohli and Anushka Sharma wedding

यह शादी बोर्गो फिनोशिएटोनाम के रिजॉर्ट में हुई थी. यह दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट है. इस विला में एक बार में केवल 44 लोग ही रह सकते हैं. यानी विरुष्का की शादी में आए प्रति मेहमान पर एक हफ्ते में 1 करोड़ रुपये खर्च हुए.  गुपचुप शादी के बाद जोड़ी ने नई दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.