मुंबई: पिछले साल दिसंबर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी करके अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया था. अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. कई दिनों तक हर जगह अनुष्का और विराट की शादी की ही चर्चा थी. शादी में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया गया था. शादी के बाद अनुष्का और विराट अपने हनीमून के लिए यूरोपीय देश फिनलैंड चले गए थे. हनीमून से आने के बाद दोनों ने अपने दोस्तों और जानने वालों को दिल्ली और मुंबई में दोनों जगह रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड के भी तमाम सितारे शामिल हुए थे. रिसेप्शन पार्टी के बाद दोनों सितारे न्यू ईयर मनाने के लिए साउथ अफ्रीका चले गए थे. न्यू ईयर के बाद अनुष्का तो साउथ अफ्रीका से वापस आकर अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा और जीरो की शूटिंग में बिजी हो गई तो वहीं विराट भारत और साउथ अफ्रीका के बीच क्रिकेट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका में ही रुक गए.

ये भी पढ़ें- अनुष्का को परी के अवतार में देखकर डरे विराट कोहली

अब लगभग दो महीनों के लंबे इंतजार के बाद विराट और अनुष्का एक-दूसरे से फिर से मिले हैं. विराट अनुष्का को लेने के लिए खुद एयरपोर्ट पहुंचे जहां कैमरों ने उन दोनों को कैद कर लिया. अनुष्का के कार में बैठते ही दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया. अनुष्का और विराट को देखकर साफ अंदाजा हो रहा है कि दोनों एक दूसरे को कितना मिस कर रहे थे. अनुष्का काली ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं विराट भी सफेद टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे थे. दोनों एक दूसरे से मिलकर इतने खुश थे कि उन्होंने कैमरे की तरफ भी ध्यान नहीं दिया और आपस में बाते करते रहे.

DSC_0085

DSC_0086

DSC_0086

DSC_0100

अनुष्का की फिल्म परी हाल ही में 2 मार्च को रिलीज हुई है. फिल्म को आलोचकों के साथ साथ दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अनुष्का के पति विराट ने भी परी फिल्म में अनुष्का की तारीफ करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा था कि, “पिछली रात फिल्म ‘परी’ देखी. यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी. डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा.”