बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के उन स्टार्स में शामिल हैं जो सोशल वर्क अवेयरनेस के लिए हमेशा आगे रहती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक अनजान शख्स पर भड़कती दिख रही हैं. शुरूआत में देखने पर दिखाई देता है कि अनुष्का एक अजनबी से कड़क आवाज में बात कर रही हैं. दरअसल कार में बैठा शख्स सड़क पर कचरा फेंक रहा था जिसे देख अनुष्का खुद को रोक नहीं पाई और उसे फटकार लगाई दी.

इस वीडियो को विराट ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें अनुष्का कह रही हैं, “आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप सड़क पर प्लास्टिक क्‍यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखिएगा..आप सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते. डस्टबिन का इस्तेमाल करें.”

विराट ने इसे सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया. ऐसे लोग महंगी कार में सफर करते हैं लेकिन इनका दिमाग खराब है. क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? अगर लोग भी कुछ ऐसा करते हुए देखें तो ऐसा ही करें और जागरूकता फैलाएं.”

विराट के इस वीडियो को देखते के बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं. कुछ यूजर्स ने विराट को कहा कि आप ये बात देश के लोगों को समजा रहे हैं तो हिंदी में भी समझा सकते हैं. हालांकि अब ट्विटर यूजर्स ट्रोल करने में किसी को भी बख्शने के मूड में नहीं दिखते हैं.