आमतौर पर शादी के बाद दुल्हन की विदाई होती है. लेकिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी में कुछ अलग हो रहा है. शादी के बाद विराट अपना दिल्ली वाला घर छोड़ देंगे और हमेशा के लिए मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे. फिलहाल वे अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका में हैं वहां से आते ही वे मुंबई के वर्ली के ओमकार टॉवर में शिफ्ट हो जाएंगे. विराट ने 7171 Sq.ft का यह लक्जरी अपार्टमेंट साल 2016 में 34 करोड़ रु. में खरीदा था.

... ये रहा विराट-अनुष्का की शादी का वायरल वीडियो!

... ये रहा विराट-अनुष्का की शादी का वायरल वीडियो!

इसे घर नहीं आलीशान महल कहें तो ठीक रहेगा. क्योंकी इस महल में वो तमाम सुविधाएं मौजूद हैं जो एक लग्जरी जिंदगी जीने के लिए होनी चाहिए. इसमें एक खास बात और है कि युवराज और उनकी पत्नी हेजल कीच भी इसी टॉवर के 29वें फ्लोर पर रहेंगे. भारतीय टीम के खिलाड़ियों के अलावा कई बॉलीवुड की हस्तियों , डायमंड मार्किट के कई बड़े नाम , कई बड़े पॉलिटिशंस ने भी अपने लिए यहाँ पर अपार्टमेंट बुक किये है. इस अपार्टमेंट में दी जाने वाली सुविधाएं

-आपको सी लिंक का पूरा व्यू मिलेगा
-आपको स्काई टेरेस दिया जायेगा
-पूल डेक और जाकोजी जैसी सुविधाएं भी मिलेंगे
-सुबह के वक्त में जॉगिंग वे पर जॉगिंग की जा सकेगी
-स्पा और बैंकवेट हॉल के साथ साथ आपके पालतू जानवरों के लिए पेट स्पा की सुविधा भी दी गयी है
-योग सेंटर के अलावा एक्सप्रेस लिफ्ट भी आपको सुविधा का ध्यान रखेगी
– इस घर का टैरिस भी इतना बड़ा है कि वहां लार्ज लेवल पर पार्टी की जा सकती है.

आपको बता दें विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने इटली के टस्केनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो में सात फेरे लिए. शादी के कुछ घंटों बाद विराट कोहली और अनुष्का ने शादी की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट कर अपनी शादी की जानकारी दी.

 दिल्ली में रिसेप्शन

21 दिसंबर को विराट और अनुष्का दिल्ली में एक रिसेप्शन दे रहे है जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अरुण जेटली, राहुल गांधी , राजीव शुक्ला जैसे कई बड़े पॉलिटिशियन्स को इनविटेशन भेजा गया है. इसके अलावा दिल्ली में रहने वाले कई बड़े बिजनेसमैन भी इस मौके पर उपस्थित हो सकते है. इसके अलावा 26 दिसंबर को मुम्बई के जुहू में स्थित JW Marriot में एक ओर रिसेप्शन पार्टी रखी गयी है जिसमे शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, कारण जौहर ,आलिया भट्ट, मुकेश अंबानी परिवार, जैसे बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियां मौजूद रहेंगी. सचिन तेन्दुलकर और युवराज सिंह जो शादी में नही जा पाए थे वो भी इस मौके पर नज़र आने वाले है. इसके अलावा मौजूदा इंडियन टीम के मेंबर्स, रत्नाकर शेट्टी, BCCI सेक्रेट्री चौधरी, ट्रेसेरर अनिरुद्ध चौधरी, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, महेंद्र सिंह धोनी के अलावा दूसरे खेलो से जुड़े कई बड़े नाम दिखाई दे सकते है.

2013 से दोनों एक साथ
अक्टूबर में एक अखबार ने खबर छापी थी कि दोनों इटली में शादी कर सकते हैं. कोहली के श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में आराम दिए जाने के बाद खबरों ने जोर पकड़ लिया था. विराट और अनुष्का 2013 से साथ हैं. एक एड की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए. बीच में एक ऐसा वक्त भी आया जब दोनों के बीच दरार की कहानी सामने आई लेकिन जल्द ही दोनों में फिर मेल-मिलाप हो गया. तब से कई इवेंट्स खास तौर पर क्रिकेटरों युवराज सिंह, जहीर खान की शादी में एक साथ नजर आते रहे.