विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म पटाखा का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद इसका पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को रेखा भारद्वाज और सुनिधि चौहान ने आवाज दी है वहीं गाने को विसाल भारद्वाज ने कंपोज किया है. इस गाने को गुलजार ने लिखा है. गानें मे दोनो बहने एक दूसरे के बलमा के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. इस फिल्म में दो बहनों के बीच चलने वाली जबरदस्त गुस्से और लड़ाई को काफी अच्छे तरीके से दिखाया गया है.

‘बलमा’ गाने में दोनों बहनों के बीच जारी लड़ाई को दिखाया गया है. वहीं फिल्म की कास्टिंग की बात की जाए तो सुनील ग्रोवर और विजय राज अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी राजस्थान के लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं. सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म दंगल में उल्लेखनीय भूमिका निभाई थी. विशाल भारद्वाज की यह फिल्म ‘पटाखा’ राजस्थान के कहानीकार चरण सिंह पथिक की कहानी ‘दो बहनें’ पर आधारित है.

पथिक के अनुसार, उन्होंने अपनी कहानी को 115-120 पन्नों का विस्तार दिया जिस पर विशाल ने स्क्रिप्ट लिखी. यह कहानी दो बहनों की है जो हैं तो सगी लेकिन एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हैं. विशाल भारद्वाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि इसके जरिए वे भारत पाकिस्तान के रिश्तों पर हल्के फुल्के अंदाज में चुटकी लेना चाहते हैं. पहले इस फिल्म का नाम ‘छुरियां’ सोचा गया लेकिन कुछ दुविधा होने पर ‘पटाखा’ नाम रखा गया.

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिसे काफी सराहा जा रहा है. फिल्म अगले महीने पर्दे पर आनी है. वैसे ट्रेलर देखने के बाद दर्शक अभी से इस फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. रेखा-विशाल-गुलजार इसस पहले भी ओमकारा फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं. एक बार फिर ये तिकड़ी पटाखा में अपना जलवा बिखेरने को तैयार है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ