बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता एवं संगीतकार विशाल भारद्वाज यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह ‘इंडियन आइडल 10’ के प्रतियोगी सलमान अली से बहुत प्रभावित हैं और उनके लिए गाना कंपोज करना चाहते हैं. विशाल ने पत्नी रेखा भारद्वाज के साथ शो के ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड के दौरान शिरकत की.

विशाल शो में प्रतिभा का स्तर देख हैरान हुए और खुद को प्रतियोगियों की प्रशंसा किए बिना रोक नहीं सके. सलमान ने खासतौर पर ‘दुल्हे का सेहरा सुहाना लगता है’ पर परफॉर्म किया था, जिससे विशाल काफी प्रभावित हुए. विशाल ने कहा, “सलमान अली टैलेंट का पावरहाउस हैं और मैं खासतौर से उसके लिए गाना कंपोज करना चाहता हूं.” जल्द ही विशाल की फिल्म पटाखा रिलीज होने वाली है.

ये फिल्म दो बहनों की कहानी है जो एक दूसरे से जी भरकर लड़ती हैं और दोनों के बीच काफी नोकझोंक होती है. वहीं फिल्म की कास्टिंग की बात की जाए तो सुनील ग्रोवर और विजय राज अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी राजस्थान के लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं.

सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म दंगल में उल्लेखनीय भूमिका निभाई थी. विशाल भारद्वाज की यह फिल्म ‘पटाखा’ राजस्थान के कहानीकार चरण सिंह पथिक की कहानी ‘दो बहनें’ पर आधारित है. यह कहानी दो बहनों की है जो हैं तो सगी लेकिन एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हैं. वैसे ट्रेलर देखने के बाद दर्शक अभी से इस फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. रेखा-विशाल-गुलजार इसस पहले भी ओमकारा फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं. एक बार फिर ये तिकड़ी पटाखा में अपना जलवा बिखेरने को तैयार है.