गायक-संगीतकार विशाल ददलानी ने अपनी ‘इंडियन आइडल’ की को-जज नेहा कक्कड़ की तारीफ करते हुए कहा कि वह सिंगिंग आधारित शो की पूर्व प्रतियोगी से इतने प्रभावित हैं कि उनसे सुझाव लेना चाहते हैं. सफल गायिका नेहा ने वर्ष 2006 में शो पूरा किया था.

विशाल ददलानी ने कहा, “नेहा की कहानी अद्भुत है. वह उसी शो की जज बनी हैं, जिसकी प्रतियोगी बनी थीं, यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है.” उन्होंने कहा, “मैं किसी भी टेलीविजन शो में कभी भी प्रतियोगी नहीं रहा हूं. मैं कई कॉलेज प्रतियोगिताओं का हिस्सा रहा हूं और टीवी शो का हिस्सा बनना बहुत अलग बात है.” ददलानी का मानना है रियलिटी शो का प्रतियोगी बनने के लिए मेहनत और समर्पण चाहिए होता है.

हाल ही में स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ के रिलेशन का खुलासा हुआ था. बता दें कि नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं. नेहा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिमांश के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि हिमांश फिल्म ‘यारियां’ से फेमस हुए थे. नेहा कक्कड़ ने इस फिल्म का गाना ‘ब्लू है पानी पानी’ गाया था. सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस बारे में कहा कि अभिनेता हिमांश कोहली को उनकी वजह से ट्रोल किया जा रहा है.