मुंबई। फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री का अकाउंट ट्विटर ने ब्लॉक कर दिया है. उन्होंने अदाकारा स्वरा भास्कर के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया था. अग्निहोत्री ने बाद में अपना ट्वीट वापस ले लिया. भास्कर ने केरल के विधायक पी सी जॉर्ज की निंदा की थी. विधायक ने उस नन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जो उसके साथ बलात्कार करने वाले बिशप की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. Also Read - National Stock Exchange ने शेयर कर दी Mouni Roy की हॉट तस्वीरें, यूजर्स बोले-ऐसी सेक्सी गलती, Naughty NSE.'

अदाकारा ने ट्वीट किया था, बेहद शर्मनाक और घृणित. भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला. एकदम बकवास. इस पर अग्निहोत्री ने जवाब देते हुए लिखा, #MeToo की तरह यौन शोषण और यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान, तख्ती कहां हैं #MeToProstituteNun.

स्वरा भास्कर का बड़ा खुलासा, ‘स्मोकिंग के कारण झेलना पड़ा इतना कुछ’

इसके बाद एक्ट्रेस और फिल्मकार के बीच ट्विटर पर वाकयुद्ध शुरू हो गया और भास्कर ने ट्विटर अधिकारियों से अग्निहोत्री की पोस्ट को लेकर शिकायत कर दी. शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर ने कहा, हमने उस अकाउंट का आकलन किया जिसकी आपने शिकायत की थी. हमने उसे ट्विटर नियमों के खिलाफ पाया और उसे ब्लॉक कर दिया है.

बाद में स्वरा ने ट्विटर का आभार व्यक्त करते हुए उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट दिया जिसे अग्निहोत्री ने डिलीट किया.