बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपने हालिया ट्वीट पर खुद मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल, विवेक के ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है जिसमें उन्होंने लिखा, हाहा…क्रिएटिव्स…नो पॉलिटिक्स…जस्ट लाइफ. इस फोटो में विवेक ओबेरॉय, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के आधार पर एग्जिट पोल को लेकर मीम बनाया गया है. जिसके ट्रोल होने और विवाद पकड़ने के बाद विवेक ओबेरॉय ने मंगलवार सुबह माफी मांग ली है और इसके साथ जो मीम उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया था उसे भी वहां से हटा लिया है.

विवेक ने अपनी बात रखते हुए दो ट्वीट किए. जिसमें उन्होंने लिखा कि कभी किसी को पहली बार में जो मजेदार और हानिरहित लगता है, वैसा दूसरों को शायद नहीं लगता. विवक ने ये भी लिखा कि पिछले 10 सालों में उन्होंने 2,000 से ज्यादा असहाय महिलाओं की सहायता की है. वे उनका अपमान करना का सोच भी नहीं सकते.

विवेक ने लिखा- अगर उनके ट्विट से एक भी महिला आहत हुई है तो वे माफी मांगते हैं.बता दें, विवेक ओबेरॉय के ट्वीट में खुद के अलावा 4 अन्य लोगों की निजी जिंदगी का मजाक बनाने के लिए उनको ट्रोल भी किया जा रहा है. इसको लेकर फिल्मी जगह की कुछ हस्तियों ने भी विवेक ओबेरॉय के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है.

बता दें कि सलमान और ऐश्वर्या को 90 के दशक और 2000 की शुरुआत में एक सुपरहिट जोड़ी के रूप में काफी सराहा गया था. साथ ही दोनों के बीच अफेयर होने की अफवाह भी चली थी. संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में दिखाया गया था. इसके बाद चर्चा जोरदार थी कि विवेक ओबेरॉय और ऐश साथ होने वाले थे. हालांकि 20 अप्रैल 2007 को, अभिनेत्री ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और बाद में उन्हें आराध्या नाम की एक बेटी भी हुई है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.