नई दिल्ली: पिछले एक महीने से पूरे देश में इस शादी की चर्चा थी. लेकिन इसकी तस्वीरों का इंतजार लगातार लंबा हुआ जा रहा था. इसका कारण भी यह नवविवाहित जोड़ा ही है, जिसने शादी के किसी भी रस्म की तस्वीरें लीक नहीं होने देने की पूरी व्यवस्था की थी. अब यह इंतजार खत्म हो चुका है और यह काम भी दूल्हे रणवीर सिंह ने ही किया है. रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की पहली तस्वीरें अपने फैन्स के लिए शेयर की हैं. Also Read - VIDEO: तो इस वजह से रणवीर सिंह अब फिल्मों के लिए नहीं लेंगे फीस

दीपिका और रणवीर की गुरुवार को सिंधी परंपरा के अनुसार दोबारा शादी हुई. इससे पहले बुधवार को कोंकणी अंदाज में उन्होंने शादी की थी.

Deepika Ranveer Wedding में कुछ देखना छूट गया है, घबराइए मत! यहां देखिए सारे वीडियो

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड के इस हाई-प्रोफाइल जोड़े ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें खुद फैन्स के साथ शेयर करने की योजना बनाई थी. इसलिए मेहमानों को भी यह खास हिदायत दी गई थी कि वे किसी भी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर न करें.

11

दीपवीर की शादी का फोटो देखने के लिए तरसीं स्मृति ईरानी! बताया कैसा हुआ हाल

इटली में चल रहे शादी समारोह के लिए लेक कोमो के किनारे बने विला को दोनों दिन अलग-अलग अंदाज में सजाई गई थी. पहले दिन सजावट की थीम सफेद रखी गयी थी. गुरुवार को पंजाबी-सिंधी परंपरा से होने वाली शादी के लिए विला को लाल रंग से सजाया गया था.