बॉलीवुड की बेबी डॉल और खिलाडी कुमार अक्षय के बीच जंग छिड़ चुकी है। दोनों एक दुसरे को पीछे करना चाहते हैं। एक तरफ है सेक्सी बेबी डॉल सनी लियॉन, जिसके हुस्न पर लाखों फ़िदा है तो दूसरी तरफ है खिलाडियों के खिलाडी अक्षय कुमार, जिनको बॉलीवुड में सालों का तजुर्बा तो है ही, ऊपर से उन पर तो आज भी हसिनाए जान छिड़कती हैं। ये दोनों महारथी अब एक दुसरे के आमने सामने खड़े हैं और दोनों की चाहत है सिर्फ जीत। (यह भी पढ़ें : सनी लियॉन का फायदा उठाते बॉलीवुड फिल्ममेकर्स)

यहाँ बात हो रही है रियल नहीं बल्कि रील लाइफ की। अक्षय कुमार और सनी लियॉन एक दुसरे से जंग तो कर रहे हैं लेकिन पर्सनली नहीं प्रोफेशनली। सनी लियॉन की मच अवेटेड फिल्म ‘मस्तिजादे’ इसी साल १ मई को रिलीज़ होने वाली है। मस्तिजादे में सनी का डबल डोज देखने को मिलेगा, जिसमे उनके अपोजिट नज़र आयेंगे तुषार कपूर और वीर दास। सनी की सेक्स कॉमेडी फिल्म के साथ ही रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं गब्बर’, जिसे प्रोड्यूस कर रहें हैं संजय लीला भंसाली और वायाकोम १८ मोशन पिक्चर। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे क्रिश। अक्षय के साथ फिल्म में श्रुति हसन, सुनील ग्रोवर, और सुमन तलवार भी नज़र आयेंगे। (यह भी पढ़ें :किसके साथ गुज़री सनी लियॉन ने पिछली रात?)

अब देखना होगा की  जब बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों टकरायेंगे तो क्या हंगामा होगा। अक्सर देखा गया है की दो बड़े स्टार्स की फिल्म रिलीज़ होती है तो किसी ने किसी को नुक्सान तो ज़रूर होता है। ऐसे में दोनों एक्टर अपनी फिल्म को दुसरे से ज्यादा बेहतर दिखने की कोशिश में रहते है। अब देखना होगा १ मई को बाज़ी कौन मारता है। सनी लियॉन की अक्षय कुमार।