टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्‍टारर फिल्‍म ‘वॉर’ (WAR) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 50 करोड़ कमा लिए थे. वहीं दूसरे दिन भी मूवी ने जबरदस्त कमाई की है. जिस स्पीड से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखते हुए कहा जा सकता है जल्द ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. मात्र दो दिन में फिल्म की कमाई 22-23 करोड़ तक हो चुकी है. फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋतिक ने कहा था उन्होंने अपने इस किरदार के बहुत मेहनत की है. एक्टर को पूरा विश्वास था कि दर्शकों से उन्हें भरपूर प्यार मिलेगा, और हुआ भी ऐसा ही.

फिल्म की कहनी एक गुरु और शिष्य पर आधारित है. दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है कि वे एक दूसरे से टकराने पर मजबूर हो जाते हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन हैं.

फिल्म की कहनी एक गुरु और शिष्य पर आधारित है. दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है कि वे एक दूसरे से टकराने पर मजबूर हो जाते हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन हैं. टाईगर श्रॉफ भी पीछे नहीं रहे हैं. एक्शन के मामले में तो वह ऋतिक से इक्कीस ही ठहरे हैं. एक्टिंग में तो वह हल्के हैं ही लेकिन यहां जंचे हैं. ये दोनों जब साथ होते हैं, रंगत और बढ़ जाती है. बता दें, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’ करीब 3800 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बावजूद थियेटर में हाउसफुल जा रहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.