टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी जिन्होंने 1 अप्रैल की शाम अपने घर पर पंखे से लटक कर जान देदी उनका केस उलझता ही जा रहा है। प्रत्युषा के दोस्तों का कहना है की वो सुसाइड नहीं कर सकती और उनका मर्डर किया गया है। प्रत्युषा से जुड़े लोगों का कहना ये भी कहना है की वो अपने बॉयफ्रेंड राहुल के लिए काफी सीरियस थी लेकिन राहुल का किसी दूसरी लड़की के साथ भी अफेयर चल रहा था जिस वजह से दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे। ऑटोप्सी में प्रत्यूषा बनर्जी के गले पर फंदे का निशान, अंतिम संस्कार संपन्न

शक की सुई पूरी तरह से राहुल पर आ अटकी है, जिन्होंने पुलिस हिरासत में इन्वेस्टीगेशन के दौरान खुद को निर्दोष बताते हुए कहा की उनके और प्रत्युषा के बीच सब कुछ ठीक था। दोनों एक दुसरे के साथ काफी खुश थे और शादी भी करने वाले थे। राहुल से 14 घंटे पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। प्रत्युषा की पोस्टमोरटम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई है। एक सोर्स के मुताबिक प्रत्युषा के मांग में सिन्धुर लगा हुआ था। उनकी गर्दन पर राहुल नाम का टैटू भी बना हुआ था। प्रत्युषा के कलाई पर काटने के निशान है जो करीब 4-5 महीने पुराना है। जिसका मतलब है की उन्होंने अपनी नस काटकर पहले बी आत्महत्या करने की कोशिश की थी। (प्रत्युषा बनर्जी के डेड बॉडी की तस्वीर हुई LEAK)

इस मामले अब एक बहुत बड़ी और चौकाने वाली बात सामने आई है। मिड-डे के मुताबिक फॉरेंसिक सर्जन को प्रत्युषा के गर्भशय में सफ़ेद तरल पदार्थ मिले हैं जिसे हिस्टोपैथोलॉजी टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। ये तरल पदार्थ उनके गर्भशय में पाए जाते हैं जो प्रेग्नेंट होते हैं या फिर इन्फेक्शन हुआ होता है। अनुमान लगाया जा रहा है की प्रत्युषा 2 महीने से प्रेग्नेंट थी लेकिन सच हिस्टोपैथोलॉजी टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा। (मर्डर या सुसाइड? पढ़िए प्रत्युषा बनर्जी के मौत से जुड़े 6 shocking facts)

इन सब बातों से ये केस सच में उलझा हुआ नज़र आ रहा है। कई सवाल उठ रहें हैं जिसका जवाब दे पाना फिलहाल मुश्किल है। सोचने वाली बात है की क्या सच में प्रत्युषा बनर्जी ने चुपकेसे शादी की थी? ये मर्डर है या सुसाइड? क्या प्रत्युषा सच में प्रेग्नेंट थी? आपको क्या लगता है? अपनी राय दें।