नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार शुभि शर्मा (Shubhi Sharma) इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचाए हुए है. शुभि को उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ (Nirahua Hindustani 3) में दर्शकों ने खूब पसंद किया. इंटरनेट पर भी इस फिल्म को दर्शकों की तारीफ हासिल हो रही है. बीते दिनों इस फिल्म को यूट्यूब पर जारी किया गया. अपलोड होने के महज एक हफ्ते में ही इस फिल्म को 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जाहिर है इंटरनेट पर भी इस फिल्म की हीरोइन शुभि शर्मा को जमकर तारीफ मिल रही है.

यूं तो शुभि शर्मा सोशल मीडिया या मीडिया के जरिए चर्चा में बनी ही रहती हैं, लेकिन इस फिल्म के कारण भी वह ट्रेंड में बनी हुई हैं. अपनी फिल्मों, अवार्ड शोज और इवेंट्स के जरिए शुभि शर्मा तहलका मचाती रहती हैं. यूट्यूब पर भी उन्हें दर्शकों का इतना जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिलेगा, इसकी उम्मीद कम थी. लेकिन यह उनका जलवा ही है कि इंटरनेट की दुनिया में भी उनके फैन्स अपनी चहेती अदाकारा को लाइक्स और कमेंट्स देना नहीं भूलते.

आपको बता दें कि शुभि की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को यूट्यूब पर सिर्फ एक हफ्ते में ही 2 करोड़ 97 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस फिल्म में शुभि के अलावा जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी अहम किरदार में हैं. फिल्म में शुभि शर्मा का नाम सोना चौधरी है.

शुभि ने बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ पारिवारिक फिल्म है. इसको छोटे से लेकर बड़े-बूढ़े सभी लोग देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में किसी तरह का अश्लील दृश्य नहीं है. यही कारण है कि फिल्म को भोजपुरी दर्शकों के बीच इतना पसंद किया जा रहा है.

शुभि ने बताया कि पिछले महीने वह पटना में एक शो करने गई थीं. उस शो में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी थे. पटना के उस शो में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे, जिन्होंने खेसारी और शुभि शर्मा की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ की. शुभि ने बताया कि शो के दौरान दर्शकों का प्यार देखकर वह फूली नहीं समा रही थीं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और काबिलियत की बदौलत शुभि शर्मा ने कम ही दिनों में पहचान बना ली है. यही वजह है कि आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े निर्माता या निर्देशक उनको लेकर अपनी फिल्में बनाना चाहते हैं. शुभि के पास वर्तमान में भी कई फिल्में हैं. इनमें से कुछ की शूटिंग चल रही है तो कुछ जल्दी ही रिलीज की जाएंगी.

शुभि ने बताया कि अभी वह ‘अर्धांगिनी’, ‘दरार 2’, ‘जाल’ और ‘बंधन प्यार के’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने बताया कि अलग-अलग विषयों पर बन रही इन फिल्मों में दर्शकों को शुभि का अलग रूप देखने को मिलेगा. शुभि ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्मों को भी दर्शकों का वही प्यार मिलेगा, जो अब तक की फिल्मों को मिला है.