नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाए हुए हैं. इन दोनों का नया भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘चल चल रानी रिहलसल करा दी’ इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का यह गाना यूट्यूब पर इतना पॉपुलर हो रहा है कि अपलोड होने के महज दो ही दिनों में इस गाने को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

‘चल चल रानी…’ गाने का वीडियो यूट्यूब पर 17 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. वहीं, पावर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल पर फिल्माए गए इस गाने को हजारों की संख्या में लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि यह गाना बीते 16 फरवरी को ही इंटरनेट पर अपलोड किया गया है. ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ फिल्म के इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है. विनय निर्मल के लिखे गाने को छोटे बाबा ने अपने संगीत से सजाया है. डीआरजे रिकॉर्ड्स के बैनर तले यूट्यूब पर अपलोड किया गया यह गाना पवन सिंह और काजल के फैन्स के लिए सौगात की तरह है.

पवन सिंह-आम्रपाली दुबे के नए गाने ने मचाया बवाल, 60 लाख के पार पहुंचे Views

‘चल चल रानी…’ गाने के इतनी जल्दी इंटरनेट पर मशहूर होने के पीछे जो वजह है, वह है पवन सिंह और काजल राघवानी के डांस का मस्त अंदाज. इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों के दर्शक पर्दे पर पहले भी पसंद करते रहे हैं. इस गाने में भी दोनों के बीच की केमिस्ट्री इतनी जबर्दस्त है कि आप एक बार देखने के बाद बार-बार यह गाना देखना-सुनना चाहेंगे. आपको बता दें कि ‘तोहरे जैसा यार कहां रे’ गाने के बाद पवन और काजल की इस जोड़ी को ‘चल चल रानी…’ में देखना इन दोनों कलाकारों के फैन्स के लिए बंपर-बोनांजा है.

फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के बारे में भी बताया जा रहा है कि इसमें पवन और काजल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री अनोखे अंदाज में नजर आने वाली है. फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि प्यार-मोहब्ब्त और रोमांस के तड़के से लबरेज इस फिल्म की कहानी भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को बहुत पसंद आएगी. इस फिल्म के निर्माता बख्शी सिंह, एसपी सिंह और आकाश कुमार टुडू हैं. वहीं, फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेवारी देवेंद्र तिवारी ने संभाली है. बता दें कि देवेंद्र तिवारी के निर्देशन में बनने वाली यह पहली फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग पहली बार देहरादून के खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है.