साल 2015, बॉलीवुड के लिए अच्छा साल रहा। इस साल ना सिर्फ फिल्मों ने अच्छा कारोबार किये बल्कि कई फिल्मों को समीक्षकों की भी तारीफ़ मिली। इस साल ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी हिट फिलमों ने सभी का मनोरंजन किया।

2015 में कई ऐसी फिल्में भी रिलीज़ हुई जिनमे काफी बोल्ड सींस थे। हालांकि इन फिल्मों में कहानी भी अच्छी थी मगर इन्हे केवल और केवल बोल्ड और एडल्ट सीन के वजह से ही प्रसिद्धि मिली।

आइये नज़र डाल लेते है ऐसे ही कुछ बोल्ड सींस पर

डर्टी पॉलिटिक्स:

मल्लिका शेरावत और ओम पूरी की ये ल्म राजस्थान के मशहूर सेक्स स्कैंडल पर आधारित थी। इस फिल्म में मल्लिका शेरावत अनोखी देवी का किरदार निभाया है जो बहुत ज़्यादा महत्वकांशी होती है। वह मंत्री दीनानाथ (ओम पुरी) के साथ सेक्स करती है और उसे वीडियो में कैद कर लेती है।  इसी वीडियो के सहारे वह मंत्रीजी को ब्लैकमेल करती है। मल्लिका और ओम पूरी के बीच का यह सीन बहुत हॉट था और इसे काफी लोगो ने देखा।

हंटर
2015 के मार्च महीने में रिलीज़ हुई फिल्म हंटर एक सेक्स कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म में गुलशन देवैया, राधिका आप्टे और सईं तम्हनकर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म हंटर के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही लोगो में इस फिल्म के लिए दिलचस्पी पैदा हो गयी थी। फिल्म में गुलशन देवैया और सईं तम्हनकर के बीच एक हॉट सीन फिल्माया गया था जो इंटरनेट पर काफी वायरल।

हेट स्टोरी 3
हेट स्टोरी 3 के गानों ने तहलका मचा दिया था। इस फिल्म की दोनों एक्ट्रेस ज़रीन खान और  डेज़ी शाह ने जमकर एक्सपोज़ किया और इसे ही देखने दर्शक सिनेमा हॉल में पहुंचे। फिल्म की कहानी भी लोगो को बहुत पसंद आई।