बॉलीवुड की कई खुबसूरत हसीनाएं कई बार मस्ती मजाक करते हुए ऐसे मुश्किल में पड़ गई हैं जिसके कारण उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा है। कभी किसी पार्टी में तो कभी किसी आयोजन में तो कभी कभी ऐसे हादसे छूतियाँ मानतें हुए भी होजाते हैं। बतादें की इस बार वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार बॉलीवुड की अभिनेत्री लिजा हेडन हुई हैं, दरअसल, लिजा समुंद्र के लहरों के साथ खेल रही थी मगर उनका खेलना पानी में उन्ही पर बाद में भारी पड़ता हुआ नजर आया जब लहरों ने उन्हें छेड़ना शुरू कर दिया। (यह भी देखें: Watch Video: इस मॉडल का बॉडी शेप देख उड़ जाते हैं लोगो के होश)

बतादें की बॉलीवुड की यह हॉट बाला अपने छुट्टियों का मजा लहरों के साथ उठा रही थी जिस दौरान लिजा का लहरों में उछालना उन्हें भारी पड़ गया। हुआ कुछ ऐसा की लिजा जब पानी में उछल रही थी तब उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह पीछे की तरफ गिर गई। जब वह खड़ी हुई तब उन्हें यह महसूस हुआ की उनकी बिकिनी जैसी रहनी चाहिए वैसी नहीं है बल्कि वह यहाँ से वहां खिसकी हुई है। यह बात जैसे ही लिजा के समझ में आई वैसे ही उन्होंने जल्दी-जल्दी करते हुए अपनी बिकिनी को बराबर किया। (यह भी पढ़ें: ‘कान्स’ में इस मॉडल की ड्रेस ने दे दिया धोका)

इस सेक्सी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इस ऊप्स मोमेंट वाले वीडियो को शेयर किया है। बतादें की यह वीडियो भले ही छोटा है मगर इसे ध्यान से देखने पर कोई भी इस ऊप्स मोमेंट को देख सकता है। लिजा के इस हॉट वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें।