नई दिल्ली: देश और दुनिया में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों ट्रेंड में चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिक टॉक पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. महज एक दिन में बी टाउन की इस एक्ट्रेस को टिक टॉक पर 10 लाख लोगों ने फॉलो किया है. इस आंकड़े से खुश हो कर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल और टिक टॉक अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्हें उनके पति राज कुंद्रा के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दीवाना बिन सजना के’ को कुछ मजेदार अंदाज में पेश करते हुए देखा जा सकता है.

‘नागिन 5’ के लिए एकता कपूर ने पूल में लिया ऑडिशन, पानी में नाचीं ये एक्ट्रेसेस

शिल्पा शेट्टी का ये थैंक्स गिविंग वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “उम्मीदें बनाम हकीकत! कलयुग है भाई!! टिकटॉक पर एक ही दिन में एक मिलियन फॉलोअर्स जिसकी मुझे उम्मीद ही नहीं थी. हे भगवान!! सभी को दिल से आभार। हैशटैगमैंनेप्यारकिया के तीस साल सेलीब्रेट कर रही हूं. हमेशा से यह मेरी पसंदीदा फिल्म रही है”.

इस वीडियो के जरिए उन्होंने दो चीजों को सेलिब्रेट किया है. जिस फिल्म के गाने पर शिल्पा अपने पति के साथ परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है उस फिल्म को रिलीज हुए 29 दिसंबर को पूरे तीस साल हो गए. इस गाने में सलमान खान और भाग्यश्री को फिल्माया गया था. शिल्पा के इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है वहीं टिक टॉक पर इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

@theshilpashettyPart 2 #mainepyarkiya #expectaionvsreality #real #30years #later #Nikamma @therajkundra #onemillion #patipatni #kalyug♬ original sound – radhikabangia

@theshilpashetty#mainepyarkiya #expectaionvsreality #reel #30years #Nikamma Part 1 @therajkundra #onemillion #patipatni♬ dil diwana bin sajna ke – iekta_joshi

आपको बता दें कि 44 वर्षीय यह अभिनेत्री फिल्म ‘निकम्मा’ के साथ इंडस्ट्री में अपनी वापसी करने जा रही हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसके निर्देशक शब्बीर खान हैं. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.