भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह और एक्ट्रेस मोनलिसा की 2017 में आई फिल्म ‘पवन राजा’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त धूम मचाई थी, इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ एक और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी थीं.

इस फिल्म में इन तीनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री लाजवाब थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था. इस फिल्म का एक गाना ‘दिया गुल करा रानी’ जो उस समय भी सुपरहिट था, एक बार फिर से टॉप ट्रेंडिंग विडियो में शामिल हो गया है और इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

अतरंगी फैशन सेंस को लेकर बोले रणवीर सिंह, लोगों के जज करने से नहीं डरते

मोनालिसा ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है लेकिन मुख्य रूप से उनकी पहचान भोजपुरी अभिनेत्री के तौर पर ही है. इस वक्त मोनालिसा अपने टीवी सीरियल के लिए शूटिंग कर रही हैं. मोनालिसा ने 2008 में फिल्म ‘भोले शंकर’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, जिसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

महेश भट्ट ने बयां किया कड़वा सच- मुझे नहीं पता पिता कैसा होता है, ‘मैं एक मुस्लिम मां की नाजायज औलाद हूं’

इस समय मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. बिग बॉस में जाने के बाद से भी मोनालिसा की लोकप्रियता में जबर्दस्त बढ़ोतरी हुई है.

मोनालिसा के अलावा अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक माना जाता है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में सफलता की गारंटी माना जाता है. इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें ‘सत्य’, ‘पवन राजा’ और ‘सइंय्या सुपरस्टार’ जैसी फिल्में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.