नई दिल्ली. अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर जैसे स्टारों से सजी फिल्म ‘टोटल धमाल’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले जितनी इसकी चर्चा थी, उससे कहीं ज्यादा पर्दे पर आने के बाद इसके गाने मशहूर हो रहे हैं. खासकर फिल्म का एक गाना ‘मुंगड़ा’, जिसे कभी गुजरे जमाने की बेहतरीन डांसर हेलेन ने अपने अंदाज से पॉपुलर बनाया था, ‘टोटल धमाल’ में उसका रिमिक्स वर्जन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर ‘मुंगड़ा’ गाने ने खूब वाहवाही बटोरी है. Also Read - सोनाक्षी सिन्हा बनीं जलपरी, समंदर के अंदर मछलियों के साथ रेस लगा रही हैं 'दबंग गर्ल, SEE VIRAL VIDEO 

फिल्म में इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा ने गाया है. उनके डांस को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन हम यहां पर जिक्र कर रहे हैं यूट्यूब पर इस गाने पर डांस करने वाली दो लड़कियों की. इन दोनों लड़कियों ने ‘मुंगड़ा’ गाने पर इतना जबर्दस्त परफॉर्मेंस दिया है कि इंटरनेट का संसार इनके डांस का दीवाना बन गया है. Also Read - Corona Dance: शादी सामारोह में पीपीई किट पहन नाचा शख्स, Video वायरल

Also Read - Amazing: खाना खाते हुए भी शख्स ने नहीं उतारा मास्क, वायरल हुआ वीडियो

यूट्यूब पर टीम नाच की ओर से अपलोड किया गया यह वीडियो बीते 22 फरवरी को अपलोड किया गया. तब से लेकर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोग यह वीडियो देख चुके हैं. लोग इस गाने को लगातार शेयर कर रहे हैं, जिसकी वजह से यह वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद बड़ी संख्या में दर्शक इस गाने और डांस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो में डांस कर रही लड़कियों के मूव्‍स इतने शानदार हैं कि एक बार देखने के बाद ही वह आपका दिल जीत लेंगी.

वैसे आपको बता दें कि इन लड़कियों ने ‘मुंगड़ा’ गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया है, वह गाना सबसे पहले वर्ष 1977 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘इनकार’ में हेलेन पर फिल्माया गया था. एक डांस बार में थिरकती हेलेन ने अपने कमाल के डांस-स्टेप्स दिखाकर उस समय भी हिंदी फिल्म के दर्शकों का दिल जीता था. राजेश रोशन के संगीत पर प्लेबैक सिंगर उषा मंगेशकर की आवाज में रिकॉर्ड किया गया यह गाना आज भी खूब सुना जाता है. हेलेन पर फिल्माए गए गाने में आप गुजरे जमाने के विलेन अमजद खान और कॉमेडियन केस्टो मुखर्जी की अदाकारी भी देख सकते हैं. वैसे आपको बता दें कि हेलेन ने इस गाने में जिस अंदाज में डांस किया है, वह दरअसल मराठी लोकनृत्य ‘लावणी’ का अंदाज है.

फिल्म ‘टोटल धमाल’ में ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा ने ‘मुंगड़ा’ गाने के रिमिक्स-वर्जन पर अपनी डांस प्रतिभा का मुजाहिरा किया है. इस गाने को ज्योतिका टांग्री, शान और शुभ्रो गांगुली ने रैप के अंदाज में गाया है. ‘मुंगड़ा’ गाने में सोनाक्षी सिन्हा का परफॉर्मेंस भी देखने वाला है. सोनाक्षी ने इससे पहले भी कई फिल्मों में डांस परफॉर्मेंस दिया है, लेकिन इस गाने में उन्होंने कमाल का डांस किया है. बहरहाल, इंटरनेट पर वायरल हो रहे इन दोनों लड़कियों के डांस के साथ-साथ आप ‘मुंगड़ा’ गाने पर हेलेन और सोनाक्षी सिन्हा का Video देखिए और गाने का आनंद लीजिए.