कपूर खानदान को बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली कहा जाता है, पिछले 4 पीढ़ी से कपूर खानदान फिल्म जगत पर राज करता आया है। ऐसे में इस खानदान से जुडी छोटी से छोटी बता खबर बन जाती है। फिर चाहे फिल्म हो या कोई पार्टी इस परिवार की हर जानकारी फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दुसरे सितारों को भी अपनी ओर आकर्षित करती हैं। लेकिन क्या आपको पता है जब कपूर खानदान एक साथ होता है तो कैसी बातें होती हैं?

दरअसल, 15 फरवरी को रणधीर कपूर ने 70वां जन्मदिन मनाया गया जहां पूरा परिवार इकट्ठा हुआ। इसके बाद इस पार्टी को लेकर हर तरफ चर्चा शुरू हो गई। ऐसे में एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब रणधीर कपूर से पूछा गया कि उनकी पार्टी में किस तरह की बातें होती हैं तो उन्होंने जवाब दिया- ‘शराब, औरतें, सेक्स और गंदे जोक्स…और क्या?’  यह भी पढ़े: रणधीर को नए गाने अच्छे नहीं लगते

रणधीर कपूर यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे का कंधा पकड़कर नहीं रोते, हम किसी के बारे में बुराइयां नहीं करते क्योंकि हमें खुद से फुर्सत नहीं है। इसके साथ ही रणधीर ने कहा कि हमारे परिवार में सब आजाद हैं, हम एक साथ हैं, हम साथ खाते-पीते और गाते हैं, लेकिन एक दूसरे के बिजनेस में कभी दखल नहीं देते।

#birthday#selfie🎉#love#family#goodtimes#memories#weloveyoupapa❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

#happy70th❤️#weloveyoupapa😇

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इसके साथ ही अपने जन्मदिन के बारे में पूछे जाने पर रणधीर ने कहा कि सभी जन्मदिन अच्छे होते हैं, आप मौत के करीब जा रहे हैं, हम सभी को एक दिन जाना है। मैं तो बस ये प्रार्थना करता हूं कि भगवान मुझे अच्छी हेल्थ दे।