Sushant Singh Rajput death anniversaryबॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपने अनगिनत प्रशंसकों के दिलों में जिंदा हैं. पिछले साल आज ही के दिन यानि कि 14 जून को सुशांत के असामयिक निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया था. सोमवार को उनकी पहली बरसी पर हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत के साथ ट्विटर पर वी मिस यू ट्रेंड कर रहा है.Also Read - सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म 'Nyaay: The Justice' सिनामाघरों में होगी रिलीज, हाईकोर्ट ने किया रोक से इनकार

सुशांत के एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वी मिस यू मैनी. वाकई में एक साल पलक झपकते बीत गया, लेकिन आपकी यादें अभी भी हमारे दिल में हैं. मुझे प्रेरणा देने वाले इंसान की याद आ रही है. हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत.” Also Read - Sushant Singh Rajput की बहन प्रियंका सिंह ने कर दी विकिपीडिया से ये अपील, बोलीं- मौत की वजह में हो बदलाव

Also Read - Sushant Singh Rajput के फैन्स ने की Pavitra Rishta 2 को बॉयकॉट करने की मांग, Ankita Lokhande हुईं ट्रोल

एक अन्य फैन ने लिखा, “आप चले गए हो, लेकिन आपको भुलाया नहीं जा सकता. अभी भी, एक साल बीत जाने के बाद भी यह एक डरावने सपने के जैसा लगता है. वी मिस यू लीजेंड हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत.”

उनके किसी और प्रशंसक ने लिखा, “पिछले साल इसी दिन हमने इस मुस्कान को खो दिया था. हमने उनके करिश्माई व्यक्तित्व, उनकी प्रतिभा और उनके अनोखेपन को समझने में देर कर दी. वह एक हीरा हैं, जिसका बॉलीवुड हकदार नहीं है. उम्मीद है कि आपकी दूसरी छोर पर सुकून से रह रहे हैं. वी मिस यू.”

सुशांत के एक और प्रशंसक ने लिखा, “वे कहते हैं कि एक मरे हुए की जान जिंदा इंसान के दिल में बसती है. माफ करना मैं यह शब्द नहीं लिखना चाह रहा था क्योंकि इसे कहने और लिखने में काफी दर्द होता है. हां, हमारे दिलों में आपकी जगह बहुत बड़ी है. वी मिस यू एसएसआर.”