अभिनेता नवीन कस्तूरिया का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘वाह जिंदगी’ समाज की सच्चाई को दर्शाती है. दिनेश एस. यादव द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ के विचार पर आधारित है. इसमें एक व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है, जो ऐसे बाजार से लड़ता है जहां चीन के उत्पादों का बोलबाला है. नवीन ने कहा, “हमारी फिल्म यह दर्शाती है कि दुनिया में क्या हो रहा है. फिल्म ऐसी चीजों के बारे में बात करती है जिसके बारे में लोगों को बताना जरूरी है. हमारे स्थानीय व्यक्ति, कारीगर और शिल्पकार बड़ी मुश्किलों से गुजर रहे हैं.”

 

View this post on Instagram

 

Watch #bhaaribhaari.Link in the bio. #firstlook #waahzindagi

A post shared by Naveen Kasturia (@naveenkasturia) on

‘वाह जिन्दगी’ एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें नवीन के अलावा संजय मिश्रा, विजय राज, प्लाबिता बोरठाकुर और मनोज जोशी ने काम किया है. फिल्म का टीजर भी गुरुवार को जारी किया गया. फिल्म मार्च 2019 में जारी होना निर्धारित है. फिल्म के लेखक अशोक चौधरी ने कहा, “इस मूवी के पीछे का संदेश है ‘बनाओ स्थानीय स्तर पर निर्यात करो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर’ (मेक लोकली – एक्सपोर्ट ग्लोबली) और भारतीय उत्पादों को प्राथमिकता दो!

इस फिल्म के जरिए आईडिया भारतीय युवाओं को भारतीय उद्योगों की ओर प्रेरित करना है और उनमें मातृभूमि के लिए प्रेम का विकास करना है. यह फिल्म भारतीय सिनेमा उद्योग को एक नई पहचान देगी और भारत के कारोबारी तथा आर्थिक विकास में मददगार होगी.”

 

View this post on Instagram

 

Kaun abhi Tak trailer nahi dekha hamara? Link is still in the bio. Dekh lijiye. PC @dkbydeepika MuH @makeup_shashankd

A post shared by Naveen Kasturia (@naveenkasturia) on

चौधरी ने यह भी बताया कि फिल्म के टाइटिल ‘वाह जिन्दगी’ को गुरुदेव रविशंकर जी का आशीर्वाद मिला हुआ है. ‘वाह जिन्दगी’ का मतलब है जीवन आनंदमय है और फिल्म में अभिनेता संजय मिश्रा भी एक प्रेरक संदेश देते हैं. वे कहते हैं, ‘ना हारनो जरूरी ना जितनो जरूरी, जिन्दगी खेल है खेलनो जरूरी है’, इसलिए जीवन में बस खुशी मनाई जानी है.’

 

View this post on Instagram

 

Check out the poster. The film comes out next month.

A post shared by Naveen Kasturia (@naveenkasturia) on

ऑस्कर अवार्ड और दो बार ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके संगीतकार एआर रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है. रहमान हाल ही में फिल्म के कलाकारों से मिले थे और उन्हें फिल्म के संगीत की सफल पेशकश पर बधाई दी थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.