इंटरनेट के इस दौर में कब क्या फेमस हो जाए कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. क्योंकि जो भी इस शख्स को देख रहा है वो अपनी हंसी रोके नहीं रोक पा रहा हैं. इस तस्वीर को अभिनेता रितेश देशमुख ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया हैं. दरअसल इस शख्स खुद को गीला होने से बचाने के लिए ऐसे पोजीशन में लेटकर फोटो खिंचवाई जिसे देखकर अब किसी की भी हंसी रोके नहीं रुक रही है. ऐसे में हर कोई इस तस्वीर को अपने-अपने कैप्शन के साथ शेयर कर रहा है था.

अभिनेता रितेश देशमुख भी तस्वीर को देखने के बाद खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पाए. रितेश ने इसे शेयर करते हुए लिखा, एक दुर्लभ प्रतिभा.

जिसके बाद जयम रवि नामक साउथ के एक्टर ने इसी शख्स की एक और तस्वीर रितेश से शेयर की. जिसे देख रितेश ने माना की परफेक्ट पिक्चर पाने के लिए ये व्यक्ति कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा.

रितेश के ट्वीट के बाद इस तस्वीर को लेकर ट्विटर पर मानों बाढ़ सी आ गई. हर कोई इसे अपने-अपने अंदाज में शेयर करता दिखाई दिया.

हालांकि ये तस्वीर किसकी है और उसने क्यों इस तरह तस्वीरें शेयर की है. इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है. लेकिन इस शख्स को सोशल मीडिया ने स्टार तो बना ही दिया है.