Wendell Rodricks Death: फैशन इंडस्ट्री में वेंडेल रॉड्रिक्स के नाम से हर कोई वाकिफ है. बुधवार के दिन रॉड्रिक्स का 59 साल की उम्र में निधन हो गया. ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए यह खबर बहुत बुरी थी. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उनकी मौत पर दुख जताया है. खई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने वेंडेल की मौत पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए तस्वीरों को अपलोड़ किया और अपनी दिल की बात कही.

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां जैसे अर्जुन रामपाल, मलाइका अरोड़ा, अनुष्का शर्मा, ईशा गुप्ता, डायना पेंटी, नेहा धूपिया सहित कई अन्य कलाकारों ने वेंडेल की मौत पर दुख जताया. बता दें कि मलाइका अरोड़ा को इंडस्ट्री में पहचान दिलाने व उनकी करियर को ऊंचाई पर लाने में वेंडेल का बहुत बड़ा हाथ था. मलाइका ने अपने इस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि हमारे प्यारे वेंडेल, फैशन मास्टर, भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे. तुम्हारी मौत की खबर सुनकर मैं पहले तो खूब रोई लेकिन बाद में तुम्हारे साथ बिताए गए पलों पर मुझे खूब हंसी आई.

 

View this post on Instagram

 

You were pure gold, and that’s your legacy… Wendell ♥️ make heaven your runway 🖤 RIP

A post shared by Esha Gupta🌎 (@egupta) on

कई अन्य हस्तियों ने भी वेंडेल की मौत पर दुख जताया. अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह वेंडेल के साथ रैंप वॉक करती दिख रही हैं. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा वह फैशन के सबसे आईकॉनिक डिजाइनरों में से एक थे. साथ ही वो LGBTQ राइट्स के चैंपियन थे. मुझे उन्होंने अपने फैशन वीक की शो स्टॉपर बनने का मौका दिया. उन्ही की वजह से 18 साल की उम्र में मुझे बंगलोर से मुंबई आकर मॉडल बनने का हौसला मिला था. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे.