अक्षय कुमार के अफेयर मॉडल, एक्ट्रेस पूजा बत्रा, शिल्पा शेट्टी, रेखा और प्रियंका चोपड़ा तक से रहे हैं। उनके अफेयर के चर्चे तो नब्बे के दशक की कई एक्ट्रेस के साथ रहे हैं लेकिन उनके और शिल्पा शेट्टी के बीच के संबंध में लोगों की कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी रही। इनका रिश्ता काफी वक्त तक चला और फिर शिल्पा को प्यार में धोखा मिला। ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया है। हालाकि आज दोनों के रिश्ते सामान्य हैं। लेकिन आज हम जो बात लेकर आए हैं वो शायद आपको न पता हो। ये बात शिल्पा शेट्टी को अक्षय कुमार की याद दिला देती है।Also Read - अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, क्या फिर जाएंगे जेल?

Also Read - Raj Kundra का पहली पत्नी की प्रेग्नेंसी के दौरान चलने लगा था Shilpa Shetty से अफेयर, डिलीवरी के बाद दे दिया था तलाक

यह भी पढेंः जन्मदिन विशेषः आसान नहीं था वेटर राजीव भाटिया से सुपरस्टार अक्षय कुमार बनने का सफर Also Read - शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान रेस्टोरेंट , खुद परोसा खाना, होगी मोटी कमाई और...

दरअसल, शिल्पा शेट्टी के एक्स ब्वायफ्रेंड अक्षय कुमार और उनके पति राज कुंद्रा का जन्मदिन एक ही दिन पड़ता है। अब इसे संयोग ही कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा और एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रहे अक्षय कुमार का बर्थडे 9 सितंबर को ही आता है। शिल्पा शेट्टी को इस दिन अक्षय की तो खूब याद आती होगी या उनके पति अक्षय की कमी कभी खलने ही देते। ये तो सिर्फ शिल्पा शेट्टी ही बता सकती हैं। ब्रेकअप के बाद अक्षय और शिल्पा के रिश्तों में खटास जरूर आई थी लेकिन अब दोनों के रिश्ते सामान्य हैं।

यह भी पढेंः शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते में आ गई है दरार?

एक दौर में अक्षय कुमार के इश्क के किस्से काफी मशहूर थे। उनका नाम उस दौर की तकरीबन हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है। रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ उनके अफेयर की खबरें तो इतनी ज्यादा पॉपुलर थीं कि सुनने वालों को लगने लगा था कि अक्षय शायद इन्हीं में से किसी से शादी कर लेंगे, लेकिन आखिर में उन्होंने ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा। 17 जनवरी, 2001 को अक्षय कुमार ने ट्विंकल से शादी कर ली।