नई दिल्लीः इन दिनों व्हाट्स अपनी प्राइवेसी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है और यह एक अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बन गया है. अब ऐसी खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी का व्हाट्सप अकाउंट हैक हो गया है. खुद तेजस्वी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा मुझे नहीं मालूम ऐसा कैसे हुआ लेकिन यह बहुत बुरा है.

तेजस्वी ने बताया कि मेरे नंबर पर लगातार वीडियो काल आ रहे हैं जिसमें एक व्यक्ति अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है. उन्होंने कहा कि जब मैं कलर्स टीवी के लिए एक प्रोग्राम शूट कर रही थी तभी मुझे एक वीडियो कॉल आई. मैंने उसे रिसीव किया जिसमें एक आदमी मुझे अश्लील हरकत करते हुए दिखा.

 

View this post on Instagram

 

On set New Years . . #newyear #2k19 #karnsangini

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

उन्होंने कहा कि मेरे कॉन्टेक्ट लिस्ट में से बहुत लोगों को उसने कॉल की. जानकारी देते हुए बताया कि पहले तो उसने सबसे बड़े अच्छे से बात की फिर सबको एक लिंक भेजा और सभी से एक कोड वापस मांगा क्योंकि लोगों को लग रहा था कि मैंने मैसेज किया है तो सभी ने उस लिंक पर क्लिक करके उसे कोड दे दिया. तेजस्वी ने कहा कि जैसे ही लोग कोड वापस करते एक वीडियो कॉल जाता जिसमें एक आदमी अश्लील हरकते करता हुआ दिख रहा था.

 

View this post on Instagram

 

#look3 Love the floral blouse and lehenga by @alpareena Thank you so much 😘

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

उन्होंने बताया कि मुझे एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, तान्या शर्मा सहित कई लोगों ने इस तरह के वीडियो काल की जानकारी दी. तेजस्वी ने कहा कि इस तरह से प्राइवेसी के साथ खिलवाड़ होना एक बड़ी बात है और इस मामले में कुछ कदम उठाए जाने की आवश्यकता है.