आम महिलाओं की बात तो छोड़िए सेलिब्रिटीज को भी अक्सर छेड़छाड़ की घटनाओं का सामना करना पड़ता है। हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही हुआ।

एक वेबसाइट के मुताबिक जब विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म बेगम जान के प्रमोशन के लिए कोलकाता एयरपोर्ट जा रहीं थी। तब एक व्यक्ति ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की जिद की। हालांकि किसी भी सेलिब्रिटी के लिए ये कोई नई बात नहीं थी। लेकिन दिक्कत तब हुई जब तस्वीर लेते वक्त उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रख दिया।

इस पर विद्या ने उस शख्स को ऐसा करने से मना कर दिया। लेकिन वो शख्स था कि मानने को तैयार ही नहीं। उसने दोबारा फिर वही हरकत कर डाली, लेकिन इस बार विद्या बुरी तरह भड़क गईं. ‘उन्होंने उसपर चिल्लाते हुए कहा कि तमीज में रहिए, ये आप क्या कर रहे हैं.’

विद्या ने गुस्से में कहा, जब एक अजनबी, चाहे वो लड़का हो या लड़की, आपके कंधे पर हाथ रखता है तो थोड़ा असहज हो जाता है. हम पब्लिक फिगर है, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं।

आपको बता दें विद्या बालन की नई फिल्म ‘बेगम जान’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में विद्या बोल्ड किरदार में हैं। फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के वक्त की कहानी को दिखाया गया है। देखिए ट्रेलर-