अभी हाल ही रानी मुखर्जी ने अपना 40 वां जन्मदिन मनाया है. फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रानी ने कई सफल फिल्मों में काम किया है. लेकिन करण जौहर के साथ उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने उन्हें वास्तविक पहचान दिलाई थी. लेकिन क्या आपको मालूम है कि करण जौहर की वजह से रानी एक बार रो भी चुकी हैं, वो भी आमिर खान के सामने.

रानी ने इस बात का खुलासा खुद किया है. दरअसल, कुछ कुछ होता है के बाद रानी और करण जौहर में अच्छी दोस्ती हो चुकी थी जिसके कारण रानी ने करण की कई फिल्मों में काम भी किया. लेकिन जब करण ने बिना कुछ बताए अपनी अगली फिल्म ‘कल हो ना हो’ में प्रीति जिंटा को साइन किया तब रानी बुरी तरह से हर्ट हुई और वह आमिर खान के सामने ही रोने लगी.

रानी ने बताया कि वह इस बात से दुखी नहीं थी कि फिल्म में करण ने प्रीति जिंटा को साइन किया. वह इसलिए दुखी थीं कि करण ने उनसे अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात तक नहीं की. उन्हें ये बात किसी और से मालूम चली. उन्हें लगता था कि करण और वो काफी अच्छे दोस्त हैं. जिसके बाद वह आमिर के सामने बुरी तरह से रोने लगीं.

वैसे अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रानी की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वह एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगी. ये सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्मस बैनर के तहत मनीश शर्मा द्वारा निर्मित है.