करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस सप्ताह क्रिसमस के अवसर पर खास मेहमान के तौर पर शिरकत की कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने। जहाँ इन दोनों एक्ट्रेस ने जमकर एन्जॉय किया। इस एपिसोड में कैटरीना और अनुष्का का साथ निभाने आए थे अर्जुन कपूर। जिनके आने के बाद दोनों बेहद खुश दिखाई दीं। बता दें कि कैटरीना और अनुष्का एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं और कई मामलों में एक जैसी हैं।

इसी शो में कैटरीना और अनुष्का ने अपने जीवन और करियर से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। जिसमें कैटरीना और सलमान के रिलेशनशिप के राज़ पर से भी पर्दा उठा। कैटरीना ने उनके और सलमान के साथ हुए एक वाकये के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा बताया, जिससे ये साबित होता है कि सलमान कैटरीना को बेहद चाहते थे। जी हाँ, सलमान ने कैटरीना के लिए बॉलीवुड के एक जाने-माने हीरो से लड़ाई की थी। इस बात का खुलासा और किसी ने नहीं, बल्कि कैटरीना ने खुद किया है। ये भी पढ़ें: कॉफी विद करण: कैटरीना ने सलमान को कहा ट्रिकी.. आखिर क्या है वजह?

कैटरीना ने करण के चैट शो परा बताया कि जब वे 17 साल की थीं, तब वे सलमान खान और उनके कुछ दोस्तों के साथ बैंड स्टैंड पर टहल रही थीं। उनके साथ वरुण धवन और अर्जुन कपूर भी थे। तभी उन्हें अहसास हुआ कि वरुण धवन उन्हें देख रहे हैं। तभी सलमान की नज़र वरुण धवन पर पड़ी और उन्होंने वरुण से इस बात को लेकर झगडा कर लिया। हंसते हुए कैटरीना ने आगे बताया कि इसके बाद वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने ‘कैटरीना हेट कल्ब’ बना लिया।

हालांकि कैटरीना ने ये बात बड़े ही मजाकिया लहजे में बताई, लेकिन इस बात से ये तो साबित हो ही गया कि कैटरीना को लेकर सलमान बेहद पज़ेज़िव थे।