अनुष्का शर्मा का करियर का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है। उनकी एक्टिंग, उनका मासूम चेहरा और उनका attitude हर किसी को अपना दीवाना बना बैठता है। जहाँ प्रोफेशनल लाइफ में अनुष्का टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होती हैं वहीँ दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी बहुत अच्छी चल रही है। अनुष्का बॉलीवुड के तीनो खान से साथ काम कर चुकी हैं। करियर की शुरुवात ही उन्होंने शाहरुख़ के साथ की और कई एक्टर्स के साथ काम करने के बाद वो आमिर खान के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नज़र आई और अब अनुष्का बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के साथ ‘सुल्तान’ में नज़र आने वाली हैं।

अनुष्का शर्मा और सलमान खान की जोड़ी बनाना इतना आसन नहीं था। पहले जब अनुष्का को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने डेट्स की वजह से मना कर दिया था। बाद में जब वो मानी तो उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली नाराज़ हो गए और दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी थी। खैर अंत भला तो सब भला। अनुष्का और सलमान एक साथ ‘सुल्तान’ में नज़र आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी काफी क्यूट लग रही है। (सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर देख आपके मुंह से सिर्फ एक ही शब्द निकलेगा ‘वाह’)

दोनों की जोड़ी की लोकप्रियता को देखते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का से पूछा गया उनकी और सलमान की पहली मुलाक़ात के बारे में, जिसपर अनुष्का ने जवाब दिया की वो सलमान को फंक्शन के दौरान कई बार मिल चुकी थी लेकिन पर्सनली उन्हें बिलकुल भी जानती थी। उनकी और सलमान की ऑफिशियल मुलाकात जिम में हुई थी। अनुष्का ने जिम में एंट्री ली और देखा की सलमान ज़मीन पर लेट कर एक्सरसाइज कर रहे थे। उन्होंने ने भी अनुष्का को देखा और लेटे लेटे ही उन्हें ‘हाई’ बोल दिया। (सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का नया गाना देखकर आपको भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका)

फिर क्या था। पहली मुलाकात के बाद कई मुलाकाते हुई और आज दोनों एक दुसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। अब इंतज़ार है तो ‘सुल्तान’ के रिलीज़ डेट का जब दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देगी।