दीपिका अभिनीत फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर भले ही देशभर में जमकर बवाल हुआ हो लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद इसने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. दीपिका के काम से अभिभूत निर्देशक भंसाली ने उन्हें 500 रुपये का नोट भी दिया था. फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका के शानदार अभिनय ने सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी वाह-वाही लूटी है.

फिल्म में दीपिका के अभिनय से भंसाली इतना खुश थे कि उन्होंने दीपिका को 500 रुपये का नोट दिया था, जो दीपिका के लिए उनके करोड़ों रुपये की फीस से ज्यादा मायने रखता है.

संजय लीला भंसाली ने कहा, “दीपिका बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने फिल्म में जौहर करने से पहले महिलाओं को जिस तरह से संबोधित किया, वह मुझे बहुत भाया. मैं यह देखकर अभिभूत हो गया कि उन्होंने कैसे इस दृश्य को अच्छे से संभाला. इसके लिए मैंने उन्हें 500 रुपये का नोट दिया था. मुझे यकीन है कि सराहना भरा यह नोट उनके लिए करोड़ों रुपये की फीस से अधिक मूल्यवान है.”

गौरतलब है कि 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली ‘पद्मावत’ दीपिका की सातवीं फिल्म बन गई है. इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का रोल निभाया था. जिसे लेकर सभी ने उनकी तारीफ की. वहीं इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी लीड रोल में थे.

Input with IANS