मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने लॉकडाउन की इस अवधि में अपने पार्किंग गैराज को अपना ऑफिस समझ लिया है और उन्होंने इसे ‘नई जिंदगी’ का नाम दिया है. सनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अंतत: फोन पर दिए जाने वाले कुछ साक्षात्कारों के लिए ऑफिस पहुंच गई!!! अरे जरा ठहरिए, मैं अपने पाकिर्ंग गैराज में हूं, मेरी नई जिंदगी!!! हैशटैगसनीलियोन.” Also Read - ब्रिटेन में पीएम के मुख्‍य सलाहकार ने किया था लॉकडाउन का उल्लंघन, उप मंत्री ने दिया इस्तीफा

सनी के इस पोस्ट को अब तक 814,861 लाइक मिल चुके हैं. तस्वीर में अभिनेत्री एक पीले रंग के क्रॉप टॉप और ग्रे पैंट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक मोनोक्रॉम स्नीकर्स पहन रखा है. इसके साथ ही आंखों में चश्मा लगाकर और बालों में जुड़ा बांधकर उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया है.

हाल ही में अभिनेता वरुण शर्मा इंस्टाग्राम लाइव चैट में शो ‘लॉक्ड अप विद सनी’ में अभिनेत्री के साथ जुड़े और इस दौरान दोनों ने पेंटिंग्स के प्रति अपने प्यार के बारे में भी चर्चा की. गौरतलब है कि अभिनेत्री सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ घर के डाइनिंग रूम में नाइट डेट का आनंद लिया. सनी ने इंस्टाग्राम पर पति डेनियल के साथ अपनी तस्वीरें साझा की, जिसमें वह रेड वाइन का आनंद ले रही हैं.