कब होगी Shraddha Kapoor की शादी? पिता Shakti Kapoor ने दिया हैरान करने वाला बयान, बोले- अगले कुछ...

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी की बातों पर यह बयान दिया है.

Published: August 31, 2021 7:21 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

कब होगी Shraddha Kapoor की शादी? पिता Shakti Kapoor ने दिया हैरान करने वाला बयान, बोले- अगले कुछ...
श्रद्धा कपूर की शादी?

नई दिल्ली: अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है. आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ‘बहुत व्यस्त’ हैं. श्रद्धा, ने ‘हैदर’ और ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ में अभिनय किया था और अब रणबीर कपूर, बोनी कपूर (वह अपने अभिनय की शुरूआत कर रहे हैं) और डिंपल कपाड़िया अभिनीत लव रंजन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन वह अपनी शादी (Shraddha Kapoor Wedding) की अफवाहों के कारण देर से चर्चा में रही हैं.

Also Read:

शक्ति कपूर ने आईएएनएस के एक सवाल के जवाब के साथ अफवाहों पर विराम लगा दिया और बॉलीवुड खलनायक ने हंसते हुए कहा “कोई शादी नहीं कर रहा है!” उन्होंने फर्जी समाचार के प्रसार के लिए लोगों के खाली समय को दोषी ठहराया.

कपूर ने कहा, “कोरोना के समय में सभी के पास समय है, इसलिए ये अफवाहें फैलने वाली हैं. एक पिता होने के नाते, क्या इस तरह की बातों का उन पर कोई असर होता है? मुझे इस इंडस्ट्री में 40 साल से ज्यादा हो गए हैं इसलिए मुझे परवाह नहीं न श्रद्धा, न ही उनकी मां और भाई के लिए है.”

उन्होंने आगे कहा, “किसी की शादी नहीं हो रही है और श्रद्धा बहुत व्यस्त हैं. वह अगले कुछ सालों तक व्यस्त रहने वाली हैं.” श्रद्धा ने 2010 में फिल्म ‘तीन पत्ती’ से डेब्यू किया था. उन्होंने ब्लॉकबस्टर ‘आशिकी 2’ के साथ सुर्खियों में अपना हिस्सा अर्जित किया. संयोग से, रोहन छेत्री दूसरी पीढ़ी के बॉलीवुड लेंसमैन भी हैं, जो प्रसिद्ध राकेश छेत्री के बेटे हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: August 31, 2021 7:21 AM IST