उर्फी जावेद को प्रोड्यूसर ने 'बोल्ड सीन' के लिए किया मजबूर, उठा दी साड़ी कि....आए थे सुसाइड के ख्याल

Urfi Javed Horrific Experience: बोल्ड आउटफिट को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Advertisement

Urfi Javed Horrific Experience During Actress Struggle Time: सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में आने के बाद से ज्यादा ही सुर्खियों में रहने लगी हैं. बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में नजर आ सकें.

Advertising
Advertising

अश्लील दृश्य करने के दौरान आए आत्महत्या के विचार

बताया कि अपनी आजादी के लिए वो घर से भागी थीं, क्योंकि एक रूढ़िवादी परिवार में रहती थीं उन्हें अपनी पसंद का कुछ भी करने की अनुमति नहीं थी. इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आए थे. ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्माता ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी थी और 40 लाख रुपए की मांग की थी.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

सीन को देखने की बजाए टच करने में तब्दील कर दिया

Advertisement

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने खुलासा किया है कि एक सीन के दौरान उनकी साड़ी को बहुत ज्यादा ऊपर उठा दिया गया था. उर्फी जावेद ने बताया कि एक सीन में मेरे बहनोई का किरदार अदा कर रहे एक्टर को जानिब देखना था लेकिन प्रोड्यूसर ने इस सीन को देखने की बजाए टच करने में तब्दील कर दिया था. साथ ही जावेद बताती हैं कि प्रोड्यूसर ने उस एक्टर के ज़रिए साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए.'

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 23, 2021 8:47 AM IST

Updated Date:October 23, 2021 8:47 AM IST

Topics