नई दिल्ली: दुनिया में कोरोना वायरस के चलते सभी देश एक दूसरे की मदद के लिए एक साथ आ गए हैं. इस वायरस के चलते कुछ देशों ने खुद क पूरी तरह से लॉकडाउन कर लिया है. इस वायरस का अभी तक किसी भी देश के पास कोई वैक्सीन नहीं हैं. इस वायरस से बचने का केवल एक ही तरीका है और वो है आइसोलेशन. खुद को लोगों से दूर करके ही इस वायरस के प्रकोप से बचा जा सकता है. Also Read - लॉकडाउन: अमित शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को फोन कर पूछा, अब आगे क्या?

इस वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरी दुनिया के आर्टिस्ट इस महामारी से बचने के लिए अलग-अलग फंड में अपना योगदान दे रहे हैं. अब विश्व स्वास्थ्य संगठन  (WHO) ने भी एक इवेंट का आयोजन किया है. जिसमें अलग-अलग देश के आर्टिस्ट परफोर्म करेंगे और इससे मिलने वाले फंड को कोरोना पीड़ितों लिए इकट्ठा किया जाएगा. 18 अप्रैल को प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम में दुनिया भर के सितारे जैसे जॉन लीजेंड, एल्टन जॉन, लेडी गागा, डेविड बेकहम, इदरिस एल्बा और बहुत कुछ लाइव इवेंट में शामिल होंगे. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. Also Read - स्मृति ईरानी ने कहा- कांग्रेस देश की चुनौतियों से फायदा उठाने की कोशिश में है, वो यही कर सकती है

साथ ही इस कार्यक्रम की मेजबानी लोकप्रिय टॉक शो होस्ट स्टीफन कोलबर्ट, जिमी फॉलन और जिमी किमेल द्वारा की जाएगी. डब्ल्यूएचओ ने इस आयोजन को ‘वन वर्ल्ड: टुगेदर ट होम’ नाम दिया है.