Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में Salman Khan मौजूद होंगे या नहीं? खान परिवार से कौन-कौन होगा शामिल?

कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड शादी में सलमान खान (Salman Khan) की उपस्थिति को लेकर सस्पेंस हर गुजरते मिनट के साथ बढ़ता ही जा रहा है.

Advertisement

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal-Katrina Kaif Marriage) की मोस्ट अवेटेड शादी में सलमान खान (Salman Khan) की उपस्थिति को लेकर सस्पेंस हर गुजरते मिनट के साथ बढ़ता ही जा रहा है. सूत्रों की मानें तो सुपरस्टार सलमान के परिवार के सदस्यों के विवाह समारोह में शामिल होने की उम्मीद है. कैटरीना को खान की बहनों अर्पिता और अलवीरा की करीबी माना जाता है. परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, दोनों बहनें इस शादी में शामिल होने वाली हैं. अर्पिता अपने पति और 'अंतिम' स्टार आयुष शर्मा और अलवीरा अपने पति एवं अभिनेता-निर्देशक अतुल अग्निहोत्री के साथ शादी में शामिल होंगी.

Advertising
Advertising

बताया जा रहा है कि कैटरीना भी चाहती थीं कि सलमान के माता-पिता समारोह में शामिल हों और जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को अपना आशीर्वाद दें, लेकिन वे स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

सलमान के द-बैंग कॉन्सर्ट टूर की तारीखें विक्की और कैटरीना (Vicky-Katrina Ki Shaadi) की शादी के जश्न के साथ मेल खाती हैं. इसलिए अभिनेता के समारोह में शामिल होने की संभावना नहीं है. सलमान अपने सुरक्षा प्रमुख (बॉडीगार्ड) शेरा के साथ रियाद गए हैं, जो संयोग से राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में 'कैटविक' शादी की सुरक्षा की निगरानी कर रहे हैं.

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो कपल स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच के रॉयल मंडप में फेरे लेंगे, इस शाही मंडप को तैयारी करने का काम भा शुरू हो चुका है. हालांकि, शादी को महज 2 ही दिन बचे हैं.कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी एक निजी कार्यक्रम होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे.

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 7, 2021 5:56 PM IST

Updated Date:December 7, 2021 5:56 PM IST

Topics