मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आंख मारने के एक सीन से सुर्खियों में आई थी. Oru Adaar Love फिल्म का ये सीन वेलेंटाइन के मौके पर जमकर वायरल हुआ था. जिसमें प्रिया के लव एक्सप्रेशन लोगों को इतने पसंद आए कि उन्होंने इस वीडियो को बार-बार प्ले करके देखा था. उसके बाद भी प्रिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में देखने को मिली थीं. याद हैं ना आपको वो प्रिया प्रकाश उनके बारे में एक और खास बात है कि इस साल देश में गूगल पर सबसे अधिक ढूंढे (सर्च) जाने वाली शख्सियत रहीं. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ दिया.

Image result for priya prakash varrier, india.com

गूगल के ‘इयर इन सर्च’ में वारियर भारत में सबसे अधिक खोजी गयी शख्सियतों में पहले स्थान पर रहीं. इसके बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास, हरियाणवी गायिका सपना चौधरी, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के पति आनन्द आहूजा, अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, अभिनेता सलमान खान, ब्रिटिश राजकुमार हैरी से विवाह करने वाली अभिनेत्री मेगन मर्केल, भजन गायक अनूप जलोटा और फिल्म-निर्माता एवं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का स्थान आता है.

Image result for priya prakash varrier, india.com

वैश्विक स्तर पर मर्केल पहले स्थान पर रहीं. पूर्व अमेरिकी अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में राजकुमार हैरी से विवाह किया था. इस सूची में गायिका डेमी लोवेटो, अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन, अभिनेता लोगान पॉल और टीवी शख्सियत ख्लो करदाशियां का स्थान आता है.

Image result for priya prakash varrier, india.com

दिग्गज सर्च इंजन वेबसाइट पर ढूंढे जाने वाले प्रमुख गानों में नेहा कक्कड़ का दिलबर-दिलबर, अरिजीत सिंह का तेरा फितूर और आतिफ असलम का देखते-देखते शामिल हैं.

कौन है प्रिया प्रकाश?
वेलेंटाइन्स वीक में अचानक से एक लड़की का आंख मारने का प्यार भरा वीडियो वायरल हो जाता है. पूरा देश इस लड़की का दीवाना हो जाता है. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘ उरु आदर लव’ का है. इस वीडियो क्लि‍प में नजर आने वाली डेब्यूटेंट मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं. प्रिया इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया प्रकाश ने मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’ से डेब्यू किया है.

(इनपुट भाषा से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ