मुंबई. दक्षिण भारतीय फिल्मों की कलाकार और आंख मारने वाली यानी विंक-गर्ल के रूप में मशहूर हुई प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आजकल बॉलीवुड की दिवंगत कलाकार श्रीदेवी के ऊपर बन रही फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ की शूटिंग में बिजी है. प्रिया को बॉलीवुड में एक के बाद एक दूसरी फिल्म का भी ऑफर मिल गया है, इससे वह काफी उत्साहित है. यही वजह है कि वह अब ज्यादा से ज्यादा हिंदी फिल्में करना चाहती हैं. प्रिया का कहना है कि हिंदी फिल्मों में काम कर वह खुद को और ज्यादा सुधार सकेगी.

फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ से बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर का कहना है कि वह भविष्य में और भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छुक हैं. मुंबई में ‘श्रीदेवी बंगलो’ के सेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए प्रिया ने कहा, “मैंने ‘लव हैकर्स’ नाम की एक दूसरी हिंदी फिल्म साइन की है. यह साइबर क्राइम के बारे में है. जहां तब बात अधिक हिंदी फिल्मों में काम करने की है तो अगर मुझे अच्छे ऑफर मिलते हैं तो मैं निश्चित रूप से उन्हें करना पसंद करूंगी.” प्रिया का कहना है कि वह अधिक से अधिक फिल्में कर खुद को एक कलाकार के तौर पर सुधारना चाहती हैं.

प्रशांत मेम्बुल्ली की ‘श्रीदेवी बंगलो’ अभी कुछ वक्त पहले चर्चा में इस वजह से आई थी, जब निर्माता और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा था. बोनी कपूर ने फिल्म के शीर्षक और इसके साथ ही साथ फिल्म में दिखाए गए एक दृश्य पर आपत्ति जताया था, इस दृश्य में श्रीदेवी नामक किरदार की मौत को एक बाथटब में कथित तौर से वैसे ही दिखाया गया है जैसे कि अस्सी की दशक की अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन फरवरी 2018 में हुआ था.

‘श्रीदेवी बंगलो’ में अरबाज खान भी हैं और यह फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी. प्रिया की दूसरी हिंदी फिल्म ‘लव हैकर्स’ के निर्देशक मयंक प्रकाश श्रीवास्तव हैं और इसकी शूटिंग लखनऊ, दिल्ली, गुड़गांव और मुंबई में होगी.

(इनपुट – एजेंसी)